शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: अद्भुत! लड़के ने ढूंढ निकाला मछली को पकड़ने का...

Animal Viral Video: अद्भुत! लड़के ने ढूंढ निकाला मछली को पकड़ने का देसी जुगाड़, वायरल हुआ वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: कर्नाटक में महिला SI की दरियादिली! स्कूल फीस के नाम पर छात्र को लौटा दिए चालान के पैसे; वीडियो दिल छू लेगा

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिनको लेकर खूब खबरें बनती हैं। इनमे कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो लोगों के दिल को छू जाते हैं और फिर उसको लेकर खूब चर्चा की जाती है।

Viral Video: Congress MP इमरान मसूद ने कांवड़ियों में फल बांटकर भाईचारे की नींव को दी मजबूती; सोशल मीडिया पर जमकर हुई सराहना

Viral Video: पवित्र सावन माह की शुरुआत 22 जुलाई से ही हो चुकी है। यही वजह है कि देश के विभिन्न हिस्सों में कांवड़ यात्रा में शामिल होकर भगवान भोलेनाथ के भक्त शिवालयों की ओर अग्रसर हो रहे हैं और भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक व दर्शन-पूजन कर रहे हैं।

Animal Viral Video: इंसान काफी क्रिएटिव होता है किसी भी काम को आसन बनाने के लिए कोई न कोई जुगाड़ तो ढूंढ ही लेता है। अब वो खुदको चिलचिलाती गर्मी से बचाना हो या कोई देसी जुगाड़ लगाकर एक एसी बनाना। यहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लाए हैं जिसमें लड़के ने मछलियों को पकड़ने का काम आसन बनाने और उन्हें अपने झांसे में लाने का एक बेहतरीन जुगाड़ दूंढ निकाला है। चलिए इस वायरल होती वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

Animal Viral Video में लड़के ने ढूंढ निकाला मछली को पकड़ने का देसी जुगाड़

अक्सर लोग मछलियों को पकड़ने के लिए नेट की जाली या फिशिंग रोप का इस्तेमाल करते हैं। इस तेज़ी से वायरल होती वीडियो को fishermanshorts1 नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है जिसमें लड़का मछलियों को पकड़ने के लिए किसी तरह की नेट या डंडी का इस्तेमाल नहीं कर रहा बल्कि, मट्टी से लिपटा लड़का तो अपने हाथों में एक मछली को पकड़ता है और पानी में डाल कर मछली को पकड़ने की कोशिश करता है। आखिर कार लड़के का यह जुगाड़ काम आता है और मछली चारे को देख उसके हाथ में आ ही जाती है। लड़के का मछली को पकड़ने का यह जुगाड़ काफी अलग और देसी है, जिससे यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

यूजर ने गर्मी से बचने के लिए बना डाला देसी कूलर

इन दिनों हर कोई इस बढ़ती गर्मी से परेशान है और राहत पाना चाहता है। इसी बीच एक palaram.verma.ji नामक यूजर ने वीडियो शेयर कर यह दिखाया कि कैसी उसने खुदको गर्मी से बचाने के लिए एक देसी जुगाड़ लगाया और मट्टी से बना एक कूलर बना डाला। यह कूलर किसी एसी या पंखे से काफी बेहतर और ठंडी हवा देता है।

तपती धूप से किया आयरन करने का जुगाड़

यहीं एक महिला ने तो इस तपती धूप का पूरी तरह फायदा उठाया और अपनी घर की बिजलियों को बचाने के लिए धूप से गर्म हुई प्लेट से ही कपड़े आयरन करने लगी। महिला का यह जुगाड़ भी काफी अच्छा और यूनिक है जिससे उसकी बिजली भी बच गई और उसके कपड़े भी आयरन हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories