Home Viral खबर Animal Viral Video: जंगली इगुआना के साथ गर्मी में तरबूज का मजा...

Animal Viral Video: जंगली इगुआना के साथ गर्मी में तरबूज का मजा लेता दिखा लड़का, हैरतअंगेज कैमिस्ट्री देख नहीं होगा यकीन

Animal Viral Video: अक्सर हम जानवारों को देख डर जाते हैं लेकिन, आज हम आपके लिए एक ऐसी वीडियो लाए हैं जिसमें, लड़का जंगली जानवर से डरता नहीं उसके साथ तरबूज का लुत्फ उठाता दिख रहा है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: जब कभी भी हमारे सामने जानवर आते हैं हम उन्हें देख बुरी तरह डर जाते हैं। और अगर वह जानवर जंगली हो तो, फिर लोग केवल डरते ही नहीं अपनी जान बचाने के लिए भी बोखलाने लगते हैं। वहीं दूसरी तरफ कई ऐसे लोग भी होते हैं जो किसी भी जानवर से नहीं डरते अब वह चाहे जंगली हो या पालतू। इसी तरह का एक वीडियो (Animal Viral Video) सामने आ रहा है जिसमें लड़के के कंधे पर एक जंगली और डरावना इगुआना बैठा हुआ है। इस वीडियो में वह लड़का जानवर से डरता नहीं बल्कि, वह तो उसके साथ मजे से तरबूज का लुत्फ उठाता दिख रहा है। चलिए वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

जंगली जानवर संग तरबूज खाता दिखा लड़का

आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें, इस वायरल हो रही वीडियो को lizardthebuddy नामक एक अकाउंट द्वारा इंटरनेट पर शेयर किया है जिसने आते ही हर किसी को हैरान करके रख दिया है। यहीं अगर बात की जाए वीडियो की तो इस वीडियो में एक लड़का है जो अपने कंधे पर छिपकली जैसा दिखने वाला जानवर यानी इगुआना को बैठाए हुआ है। इस वीडियो में वह जानवर कंधे पर कवेल बैठा ही नहीं है, वह तो लड़के के साथ उसके तरबूज का लुत्फ भी उठाता नजर आ रहा है। यहीं वीडियो को देख यह साफ हो रह है कि, दोनों की दोस्ती काफी पक्की और गहरी है। जैसे वह इस वीडियो में अपना तरबूज शेयर कर रहे हैं वैसे ही वह अपना और भी खाना शेयर करते ही होंगे।

कैमिस्ट्री देख दांग रह गए लोग

यहीं आपको बता दें, कई वीडियो ऐसी होती है जिसे देख हमें उसपर यकीन ही नहीं होता और इसी तरह कुछ इस वीडियो को देखकर भी हो रहा है। दरअसल, जैसे ही यह वीडियो लोगों के सामने आई वह इसपर यकीन ही नहीं कर पा रहे जिससे वीडियो के नीचे अपनी हैरानगी जताते और सवालों से लदे कमेंट्स करते नजर आए। अगर हम बहादुरी से कम लें तो, हम जानवरों से अच्छी तरह डील कर सकते हैं। चलिए इस बात को समझने के लिए एक दूसरी वीडियो पर नजर डालते हैं।

शेर के सामने बच्चे ने दिखाई बहादुरी

जैसे कि, आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि, किस तरह शेर के कमरे में आने पर बच्चा घबराया नहीं और बहादुरी से रूम को लॉक कर वहां से निकल गया। यहीं अगर वह घबराता तो शायद वह अपनी जान से ही हाथ धो बैठता। इसी तरह आपको भी जानवरों को प्यार से ही डील करना चाहिए न उन्हें डराना चाहिए और न ही खुद डरना चाहिए।

बच्चे पर भारी पड़ा जानवर को छेड़ना

यहीं अगर हम बिना बात के जानवरों को परेशान करते हैं तो, वह आप पर पलटवार करेंगे ही। जैसे कि, आप इस वीडियो में देख सकते हैं पहले वह जानवर बच्चे को कुछ नहीं कहता लेकिन जब बच्चा उसे छेड़ता है तो वह उसे पेट पर वार कर ज़मीन पर ढेर कर देता है। इसीलिए हम सभी को जानवारों के साथ बेहद समझदारी से काम लेना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version