Home Viral खबर Animal Viral Video: बेबी जिराफ को बचाने के लिए खूंखार शेरों से...

Animal Viral Video: बेबी जिराफ को बचाने के लिए खूंखार शेरों से भिड़ गई मां, लातों से पीट पीट कर की जमकर धुलाई

Animal Viral Video: सोशल मीडिया वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक जिराफ अपने बच्चे को बचाने के लिए शेरों से भिड़ रही है। लोग कर रहे तारीफ।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: मां अपने बच्चों को दुश्मनों से बचाने के लिए कुछ भी कर गुजरने की चाहत रखती हैं और इसलिए मां मां होती है। न सिर्फ इंसान बल्कि जानवर भी अपने बच्चों को इस कदर प्यार करती हैं। इस बात का सबूत है वायरल हो रहा है यह वीडियो जिसमें एक जिराफ अपने बच्चों को शेरनियों से बचने के लिए कुछ इस कदर भिड़ती हुई नजर आई जिसे देखने के बाद आपकी आंख खुली की खुली रह जाएंगी। वीडियो में जिराफ जिस तरह अपने बच्चों को बचाने के लिए शेर के साथ स्टंट करती हुई नजर आई उसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। वीडियो वाकई खास है।

जिराफ के गजब स्टंट को देख हो जाएगी बोलती बंद

कहते हैं मां अपने बच्चों को बचाने के लिए यमराज से भी भिड़ जाती है फिर तो यह कुछ शेर ही थे। इससे जिराफ भिड़ती हुई नजर आ रही है। वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि कैसे एक जिराफ के बच्चे पर कुछ शेरनी अटैक करने के लिए आती है लेकिन मां जिराफ लात उठाकर अपने बच्चों को संभाला और फिर स्टंट करते हुए सभी शेरों की बोलती बंद कर दी। निश्चित तौर पर झमाझम लात बरसाते हुए उसने हर एक शेर के छक्के छुड़ा दिए। यह वीडियो वाकई काफी मजेदार है और इसे देखने के बाद पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

शेरों से भिड़ गई जिराफ

@animallifetime_575 यूट्यूब चैनल से जारी इस वीडियो को 56000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट में मां के प्यार की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वह अपने बच्चे जिराफ के लिए शेरों से भी भिड़ गई और इस दौरान उसके हिम्मत की दात देनी पड़ेगी। जिराफ अपने बच्चे को बचाने के लिए कभी आगे के पैर को मारती है तो कभी पीछे से वार कर रही है। इस दौरान वह गजब स्टंट करते नजर आ रही है। वीडियो को लोग ताबड़तोड़ पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version