Home Viral खबर Animal Viral Video: क्या हुआ जब अचानक बाघ ने पकड़ी ट्रेनर की...

Animal Viral Video: क्या हुआ जब अचानक बाघ ने पकड़ी ट्रेनर की गर्दन? वीडियो देखे यूजर्स का कलेजा मुंह को आया

Animal Viral Video: बाघ के साथ मस्ती करना लड़के को पड़ा भारी। बाघ ने लड़के की पकड़ी गर्दन।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: बाघ को बड़ी बिल्ली के नाम से भी जाना जाता है। इसका एक ही वार शिकार को चारों खाने चित कर देता है। लेकिन उसके बाद भी कुछ लोग इसे पालना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं इन्हें साथ रहने की ट्रेनिंग भी देते हैं। आपने कई सारे ट्रेनर्स को बाघ के साथ देखा होगा। लेकिन ऐसा वीडियो शायद ही कभी देखा होगा। जब अचानक से ट्रेनर पर बाघ टूट पड़ा। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। जो कि, लोगों को काफी हैरान कर रही है।

बाघ ने लड़के का पकड़ा गला

इस Animal Viral Video को nouman.hassan1 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा गया है कि, टाइगर ने मेरी गर्दन पकड़ी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का चश्मा लगाकर और हाथ में छड़ी लेकर बाघ के पिंजरे में खड़ा है। इस दौरान अचानक से बाघ लड़के की गर्दन पकड़ लेता है। ये लड़का खुद को काफी छुड़ाने की कोशिश करता है लेकिन वो उसे छोड़ता ही नहीं है।

जब बाघ बुरी तरह से लड़के पर चिपकने लगता है तो वो अपने हाथ में पकड़ी हुई छड़ी से बाघ को झटका देता है और पीछे की तरफ फेंकता है। ये वीडियो काफी विचलित कर देने वाला है। क्योंकि जिस तरह से इस विशालकाय बाघ ने इस लड़के को पड़ा हुआ है उसे कुछ भी हो सकता था।

Animal Viral Video हैरत में डाल देगा

इस वीडियो को 15 मार्च को शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 40 हजार लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के भी कमेंट आ रहे हैं। जिसमें वो प्रतिक्रिया देते हुए बोल रहे हैं कि, जंगली जानवर के इतने करीब लड़के को नहीं जाना चाहिए था। ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version