शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: समुद्र किनारे क्यूट कुत्ते ने मालिक को कुछ इस...

Animal Viral Video: समुद्र किनारे क्यूट कुत्ते ने मालिक को कुछ इस तरह बनाया बेवकूफ, वीडियो हो रहा वायरल

Date:

Related stories

Animal Viral Video : इंसानों और कुत्तों का साथ आज से नहीं बल्कि प्राचीन काल से ही है। यही वजह है कि, आज भी देश हो या फिर विदेश लोग इन्हें खूब पालते हैं। कुत्ता अपनी वफादारी और होशियारी के लिए जाना जाता है। इसकी क्यूट हरकतें अकसर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होती रहती हैं। जिन पर लोग का खूब प्यार लुटाते हैं। लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वो बेहद अनोखा और खास है क्योंकि यहां पर एक कुत्ता समुद्र किनारे अपने मालिक को बेवकूफ बनाते हुए खेल रहा है।

मस्ती करते कुत्ते का वीडियो वायरल

इस वायरल वीडियो में आप देख सकेत हैं कि, कुत्ते का मालिक समुद्र किनारे की पहाड़ी पर खड़ा है और कुत्ता उस पर चढ़ने की कोशिश कर रहा है। जैसे ही उसका मालिक अपना हाथ देकर कुत्ते को ऊपर की तरफ खींचता है वैसे ही वो झटका देकर नीचे समुद्र किनारे पहुंच जाता है और अपने मालिक को भी नीचे आने का इशारा करता है। इस तरह वो पहले अपने मालिक को बेवकूफ बनाता है और उसके बाद उसके साथ खेलने की लिए कूदता है।

वीडियो दिल जीत लेगा

ये वीडियो इतना प्यारा है जो भी इसे देख रहा है वो बस देखता ही जा रही है। कुत्ते की क्यूटनेस ने लोगों का दिल जीत रही है। इस प्यारी सी वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट करने को मजबूर हो गए है। इस कुत्ते की प्यारी सी वीडियो को sonybentleyandme ना के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है।

जिस पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, इस वीडियो पर लोगों का काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी देखने को मिल रही है। यही वाजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories