शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: शेरों के झुंड को चीरता हुआ निकला हाथी, वीडियो...

Animal Viral Video: शेरों के झुंड को चीरता हुआ निकला हाथी, वीडियो देख लोग बोले “आखिर जंगल का असली राजा…

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कहते हैं न अगर हम हिम्मत करें तो तूफान से भी लड़ सकते हैं। ये कहावत तो आपने काफी सुनी होगी लेकिन, क्या इसे सच में होते हुए देखा है। अगर नहीं तो आज हम आपके लिए के ऐसी वीडियो (Animal Viral Video) ढूंढ कर लाए हैं जिसे देख आप हिम्मत और आत्मविश्वास का असल मतलब समझ जाएंगे। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है जिसमें, हाथी जंगल के शेर या उसके झुंड से डरता नहीं उनके सामने से निकलता नजर आ रहा है।

Animal Viral Video में दिखी हाथी की हिम्मत

यह वायरल हो रहा वीडियो यूट्यूब पर African Safari Channel नाकम एक चैनल द्वारा डाला गया है। जिसमें, आराम के साथ कई सारे शेर बैठे हुए हुए हैं और अचानक से वहां एक हाथी आ जाता है लेकिन, उधर बैठे शेरों के झुंड को देख वह डरा नहीं न ही उस रास्ते से वापस लौटा बल्कि वह तो उन सभी का सामना करते हुए उसी रास्ते पर चलने लगा। यह वीडियो उन सभी को इंस्पायर करने के लिए एक बेस्ट वीडियो है जो अपने जीवन में आ रही मुसीबतों और दिक्कतों से दूसर भागता है। बल्कि, हमें तो इस हाथी की तरह अपनी सभी मुसीबतों का सामना डट कर करना चाहिए। यहीं इस वीडियो में हाथी की हिम्मत को देखते हुए के यूजर ने लिखा “आखिर जंगल का राजा तो हाथी ही होता है”

दूसरा वीडियो

यहीं आपको बता दें, यह कोई पहला वीडियो नहीं है जो आपको अपनी मुसीबतों से लड़ने और उनका सामना करने के लिए हिम्मत देता है। बल्कि इसी तरह का एक और वीडियो यह भी है जिसमें एक भैंस अपने दोस्त को बचाने की हिम्मत करता है और अकेला ही शेरों से झुंड से भीड़ जाता है, अंत में अपनी हिम्मत दिलेरी से उन सभी शेरों को डरा कर भगा ही देता है। जिसका साफ मतलब यह है कि, अगर हम ठान लें तो कोई मुश्किल या तूफान हमें नहीं रोक सकता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories