मंगलवार, मई 21, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: इस खूबसूरत चिड़ियां के करतब को देख लोग हुए...

Animal Viral Video: इस खूबसूरत चिड़ियां के करतब को देख लोग हुए हैरान, वीडियो से नहीं हटेगी निगाह

Date:

Related stories

Animal Viral Video: आज की वीडियो हैरान कर देने वाली है। इस वायरल वीडियो में आप एक छोटी सी चिड़िया को देखेंगे। वीडियो में यह चिड़िया जो कुछ भी करती है उसे देख आप सचमुच दंग रह जाएंगे। तो चलिए देखते हैं आज की यह हैरान कर देने वाली वीडियो।

गाड़ी की स्टीयरिंग की तरह गोल घुमाती है गर्दन

सोशल मीडिया पर हमें एक ऐसी वीडियो मिली है जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति अपने हाथ में एक छोटी सी चिड़िया को पकड़े हुए है। यह खूबसूरत दिखने वाली चिड़िया वीडियो में जो कुछ भी करती है इसे देखकर लोगों का सिर चकरा जाता है। आपको बता दे कि यह चिड़िया अपने शरीर को बिना हिलाए चकरी की तरह गोल अपने गर्दन को घुमा लेती है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस खूबसूरत सी चिड़िया को एक व्यक्ति हाथ में पकड़े हुए हैं। शरीर को हिलाए बिना वह खूबसूरत चिड़िया अपने गर्दन को चारों तरफ घुमा लेती है।

देख कर ऐसा लगता है कि मानो यह उसकी गर्दन नहीं बल्कि गाड़ी की स्टीयरिंग हो। लोग इस वीडियो को देखकर दंग है। इस चिड़िया की खूबसूरती और इसकी फ्लैक्सिबिलिटी को देखकर आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं आएगा। जिस तरह से वह चिड़िया अपने गर्दन को चारों तरफ घुमाती है यह नजारा सच में हैरान कर देने वाला है। वह चिड़िया अपने गार्डन को गाड़ी की स्टीयरिंग की तरह गोल घुमाती है। इन दिनों यह वीडियो खूब देखी जा रही है।

खूब वायरल हो रही है वीडियो

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर bird_Private नामक अकाउंट से यह वीडियो शेयर की गई है। लोग इस अद्भुत वीडियो को देखकर हैरान है। आपको बता दे कि अब तक इस वीडियो पर 585K से अधिक लाइक आ चुकी है। इसके अलावा इस वीडियो पर हजारों कमेंट्स भी किए गए हैं। आपको बता दे की 155K लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है। आप भी इस हैरतंगेज वीडियो को एक बार जरूर देखें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories