Home Viral खबर Animal Viral Video: कंगारू के बच्चे की हिम्मत के आगे फेल हुए...

Animal Viral Video: कंगारू के बच्चे की हिम्मत के आगे फेल हुए कुत्ते के खूनी इरादे, वीडियो का अंत ला देगा आंखों में आसूं

Animal Viral Video: कुत्ते से अपनी बचाते कंगारू के बच्चे का यह खूबसूरत वीडियो और उसका यह जज्बा आपका भी दिल जीत लेगा।

0
22
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: शहरों में जानवारों का इंसानों से जान बचाना और जंगल में दूसरे जानवरों से अपने आपको सुरक्षित रखना उनके लिए एक कठिन टास्क होता है। लेकिन, कहते हैं न अगर आपमें हिम्मत और जज़्बा हो तो आप तेज अंधी या तूफानों का भी डटकर सामना कर सकते हैं। इसी बात का खूबसूरत उदहारण देता एक वीडियो इंटरनेट पर छा गया है जो केवल आपका दिल ही नहीं जीतेगा बल्कि, आपके आंखों में आंसू भी ला देगा, और इसे आपको भी जरूर देखना चाहिए। तो चलिए इस एनिमल वायरल वीडियो (Animal Viral Video) पर एक नजर ड़ालते हैं।

कंगारू की हिम्मत के आगे फेल हुए कुत्ते के खूनी इरादे

इस वीडियो की शुरुआत में कंगारू का बच्चा अपनी मां के साथ भागता है लेकिन, आगे चलकर वह अपनी मांकी गोद से गिर जाता है। और अपनी मां से काफी पीछे रह जाता है। जिसके बाद एक खूंखार कुत्ता बेचारे बेबी कंगारू के पीछे अपने खूनी इरादों को अंजाम देने और उसे दबोचने के लिए कंगारू के पीछे भागने लगता है। कुत्ते को अपने पीछे भागता देख वह कंगारू डर तो जाता है लेकिन, हिम्मत नहीं हारता और जोर-जोर से भागता नजर आता है। यहीं अंत में वह उस कुत्ते को पीछे छोड़ आगे निकल कर अपनी मां के पास पहुंच ही जाता है और उसके सीने से चिपटा नजर आ रहा है।

भावुक हो उठे फैंस

कई वीडियो ऐसी होती हैं जो लोगों का दिल छू लेती हैं और यह वीडियो भी उन्हीं में से एक है। जिसे देखते ही फैंस के आंखो में आंसू आ गए और वह वीडियो के नीचे अपन इमोशन्स को व्यक्त करते दिखे। इसी बीच एक यूजर ने कमेंट कर लिखा “मैं एक मां हूं और मैं इस वीडियो को देखते ही रो पड़ी। यहीं दूसरे ने उस बेबी कंगारू को सराहा और लिखा “सो स्वीट मानना पड़ेगा कंगारू की हिम्मत को।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।