सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: बूढी अम्मा और बेजुबान बिल्ली की मोहब्बत का अनोखा...

Animal Viral Video: बूढी अम्मा और बेजुबान बिल्ली की मोहब्बत का अनोखा वीडियो वायरल, देख भावुक हो रहे लोग

Date:

Related stories

Animal Viral Video: जानवर वफादार होते हैं। इसमें शक वाली कोई बात ही नहीं है। आए दिन सोशल मीडिया पर जानवरों की अतरंगी वीडियो से लेकर उनकी मासूमियत, प्यार भरी वीडियो देखने को मिलती है। ठीक ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जिस पर लोग ढेर सारी कमेंट्स भी कर रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में काले-सफ़ेद (चितकबरी) बिल्ली एक बूढी अम्मा से प्यार करती हुई नजर आ रही है। अम्म भी उस बेजुबान को हाथ से सहलाती हुई नजर आ रही है। आइए वीडियो को देखते हैं। 

वीडियो में दिखा बेजुबान बिल्ली का अद्भुत प्यार

वीडियो में एक काले-सफ़ेद (चितकबरी) बिल्ली एक बुजुर्ग महिला के सर को चूमती प्यार करती हुई नजर आ रही है। अम्मा भी उसे प्यार कर रही हैं। इस दौरान अम्मा बिल्ली के पैर को सहला रही हैं। ऐसे में वीडियो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। आइए वीडियो को देखते हैं-   

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर फिजेन नाम की महिला ने पोस्ट किया है। इस दौरान महिला ने अपने पोस्ट में लिखा कि,“एक ऐसी भाषा जिसे शब्दों की जरूरत नहीं.” वीडियो को फिजेन नाम की महिला ने 20 अक्टूबर 2023 को 1:09 AM पर किया। ऐसे में अब तक इस वीडियो को 1.8 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो कहा का है अब तक इसका मालूम नहीं चल सका है। वहीं अगर महिला की एक्स प्रोफाइल पर गौर करें तो मालूम चलेगा महिला टर्किश की रहने वाली है। हालांकि इस बात की पुष्टि अभी नहीं किया जा सकता। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories