बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमViral खबरआग को बाबा ने बनाया अपना सिंहासन और हो गया चमत्कार, Viral...

आग को बाबा ने बनाया अपना सिंहासन और हो गया चमत्कार, Viral Video देख उड़ जाएंगे होश

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर आज के समय में एक से बढ़कर एक बाबा वायरल होते हुए दिखाई देते हैं। इन बाबा के द्वारा किए जा रहे पूजा या झाड़ फुक के तरीके को आप भी देखेंगे तो हंसी छूट जाएगी। ज्यादातर ये बाबा तब चर्चा में आते हैं जब कहीं पर बड़ा मेला हो या फिर कुछ ऐसा हो रहा हो जहां ये लोगों को अपने हुनर को दिखा सके। इनके हुनर को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

आपने इन बाबा में कुछ इस तरह के बाबा को देखा होगा जो एक पैर पर खड़े होकर तपस्या करते रहते हैं। कुछ ऐसे भी हैं जो सालों से सोए नहीं हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से एक ऐसे बाबा वायरल हो रहे हैं जिनके हुनर को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। ये बाबा एक चूल्हे पर बैठे हुए हैं और उसके नीचे आग जल रही है इसके बावजूद भी वो अपने भक्तों को आशीर्वाद प्रदान कर रहे हैं।

आग से खेलते बाबा

बाबाओं के अलग – अलग तरह के करतब से हम सभी वाकिफ हैं। ये इस तरह के कारनामें को कर देते हैं, जिसे देखने के बाद खुद की आंखों पर भी यकीन नहीं होता है। अक्सर आप कुंभ मेले या फिर किसी ऐसे तीर्थ स्थल पर दर्शन के लिए जाएंगे जहां पर खूब भीड़ होती है ये बाबा अक्सर वहां दिखाई देते हैं।

वहीं आज के समय में कुछ बाबा अपने हुनर को सोशल मीडिया पर भी दिखाना शुरू कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से एक बाबा तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन बाबा के करतब को अगर आप देखें तो जहां बैठे हुए हैं उसके नीचे आग जल रही और आग के ऊपर अपने सिंहासन को कुछ इस तरह से बनाया है कि शायद उनको जलन भी नहीं हो रही है। वहीं इस वायरल बाबा के अगल – बगल काफी लोग दिखाई दे रहे हैं शायद ये बाबा के भक्त हैं।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

बाबा के वीडियो ने मचाया तहलका

ट्वीटर पर तेजी से वायरल हो रहे इस बाबा के वीडियो ने तहलका मचा दिया है। आग से खेलते इस बाबा के वीडियो को @Liberal_India1 नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को ट्वीटर पर डालने के बाद यूजर ने मजेदार तरीके से लिखा है कि ” चूल्हे पर मटन मिसल, आइस्क्रीम के बाद अब बाबा बाजार में आ गए।” वहीं बाबा का ये वीडियो लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है। अभी तक तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को 95 हजार लोगों ने देखा है। ये बाबा कौन है फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन बाबा के इस हुनर को देखकर सब उनकी तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Desi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस करती दिखीं शहनाज, बोलीं- ‘मेरी लिपस्टिक ही हट गई’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories