Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर छोटे बच्चों के डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो में बच्चे बहुत ही क्यूट दिखाई देते हैं। इन वीडियो को देखने के बाद दिल करता है कि इन बच्चों को गले लगा लें। ऐसा ही एक वीडियो पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को जिसने भी देखा जमकर तारीफ की है। अक्सर आपने बच्चों को सोशल मीडिया पर डांस करते या फिर मस्ती करते हुए देखा होगा लेकिन तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में छोटा बच्चा एक कीड़े को बहुत ही खास अंदाज में हाय बोलता हुआ दिखाई दे रहा है। जिन्होंने भी इस वीडियो को देखा है अपने आपको शेयर करने से नहीं रोक पाए हैं।

कीड़े को बच्चे ने बोला हाय

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruslan Yurchak (@russell.name)

सोशल मीडिया पर छोटे बच्चे धमाल मचाते रहते हैं। कई बार इनके नाचने के वीडियो वायरल हो जाते है, तो कई बार मस्ती करने के। ऐसे में एक छोटा बच्चा कीड़े को हाय बोलते हुए दिखाई दे रहा है। ये बच्चा पहले तो उस कीड़े को गौर से देखता है और उसके बाद बड़े ही प्यार से ‘हाय’ बोलता है। वहीं बच्चे के साथ घूम रहे एक शख्स ने इस हाय बोलने वाले मोमेंट को अपने कैमरे में कैद कर लिया है। कुछ समय के बाद उस युवक ने अपने इंस्टाग्राम की आईडी Ruslan Yurchak नाम से इस वीडियो को शेयर कर दिया। देखते ही देखते ये वीडियो कब वायरल हो गया उस शख्स को भी पता नहीं चला।

ये भी पढ़ें: GOOGLE की SMARTWATCH ने SAMSUNG को धूल चटाते हुए छिन ली बादशाहत! जानें यूजर्स को घड़ी में क्या आ रहा पसंद?

वीडियो ने बटोरा मिलियन व्यूज

इस प्यारे से बच्चे के हाय करने के वायरल वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो ने अभी तक 11 मिलियन से भी ज्यादा व्यू बटोर लिया है। इस क्यूट से बच्चे के इस वायरल वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने बहुत ही शानदार तरह से कमेंट करते हुए लिखा है कि ” ऐसे बच्चे बहुत खास लगते हैं, जब छोटे बच्चे कोई चीज खोजते हैं।”

ये भी पढ़ें: Mahindra Thar 4X4 में अब किया गया ये जबरदस्त बदलाव, जल्द ही नए अवतार में आएंगी नजर

 

 

 

 

 

 

 

Share.