शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमViral खबरBhabhi Dance Video: 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा' गाने पर ननंद-भाभी के...

Bhabhi Dance Video: ‘छलकत हमरो जवनिया ए राजा’ गाने पर ननंद-भाभी के डांस स्टेप्स को देख फैंसकी थमी सांसे

Date:

Related stories

Viral Video: ससुराल वालों के सामने दुल्हन ने किया डांस, लटके-झटके देखते रह गए बाराती

दूल्हा- दुल्हन के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है इसमें दोनों ही कपल पुराने गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

फोन पर हरियाणवी दादी हुई आग बबूला, Viral Video में देखिए रिएक्शन

सोशल मीडिया पर दादी के फोन बात करने का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दादी कम्प्यूटर जनरेटेड लड़की की आवाज सुनकर गुस्सा हो जाती है।

Bhabhi Dance Video: भाभी ने लगाया ‘परदेसिया ये सच है पिया’ पर ऐसा ठुमका, जिसे देख लोग बोले- दिल मांगे मोर

आए दिन सोशल मीडिया पर भाभी ठुमका लगाते नजर आती हैं। वहीं अभी एक भाभी की वीडियो लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

रणबीर कपूर की तरह दिखने वाले पाकिस्तानी लड़के का डांस देख हैरान हुए भारतीय यूजर्स, Viral Video उड़ा रहा गर्दा

सोशल मीडिया पर अक्सर डांस का वीडियो वायरल होता रहता है। ऐसा ही डांस का एक वीडियो पाकिस्तानी एक्टर हम्माद शोएब का वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस रणवीर कपूर से तुलना कर रहे हैं।

Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी हिट गानें ‘छलकत हमरो जवनिया ए राजा’ पर डांस करती हुई दो महिलाओं का वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाभी और ननंद के होने का दावा किया जा रहा है। भोजपुरी गानें पर जिस तरह से भाभी और नंनद ने शादी में समां बांधा हुआ है। उसे देखकर हर कोई हैरान है।

Also Read- दुल्हन की विदाई के समय पालतू कुत्ते ने सबको कर दिया इमोशनल, VIRAL VIDEO देखकर निकल आएंगे आंसू

देवरानी के साथ झूमकर नाची भाभी

https://youtu.be/gGphjcZvs_E

ननंद और भाभी के बीच जो केमेस्ट्री देखने को मिल रही है वो तरीफ-ए- काबिल है। तभी तो जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ लोगों की तरफ से काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं सामने आने लगीं और लोग बोलने लगे भोजपुरी भाभी ने अपने जबरा डांस से न सिर्फ शादी में मौजूद मेहमानों का दिल लूटा है बल्कि जो लोग इस वीडियो को इंटर नेट पर देख रहे हैं वो भी अपनी पलकें झपकाना भूल गए हैं।

लोग जमकर कर रहे कमेंट

भाभी अपनी ननंद के साथ जिस तरह से बेफिक्र होकर डांस कर रही है। ऐसा शायद ही कभी देखने को मिला है। वीडियो में भाभी ने स्काई ब्लू कलर का लंहगा पहना हुआ और बेहद खूबसूरत लग रही है। लोग भाभी के डांस स्टेप्स के साथ-साथ भाभी की खूबसूरती के भी कायल हो गए हैं। इस वीडियो को यूटय्ब पर डाले हुए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है। लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज और कई सारे कमेंट आ चुके हैं।

Also Read- OLD PENSION SCHEME: सरकार जल्द लागू करेगी ओल्ड पेंशन स्कीम, कर्मचारियों के लिए सामने आई ये बड़ी खबर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories