शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरBhojpuri Dance Video: पवन सिंह के गाने पर मॉर्डन गर्ल का कमरतोड़...

Bhojpuri Dance Video: पवन सिंह के गाने पर मॉर्डन गर्ल का कमरतोड़ डांस वायरल, यूजर्स बोले-भूकंप आया

Date:

Related stories

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी सिनेमा का जादू यूजर्स के दिल और दिमाग पर चढ़कर बोलता है। यही वजह है कि, सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर आपको भोजपुरी गानों के वीडियो वायरल होते हुए मिल जाएंगे, जिन्हें देखकर यूजर्स काफी अच्छा रिएक्शन देते हैं। एक ऐसा ही वीडियो काफी तेजी से वयारल हो रही है। जिस पर यूजर्स की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया आ रहR है।

‘कस के कोरा में धईल रह’ भोजपुरी गाने पर झूमकर नाची लड़की

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक पर्पल कलर की साड़ी पहनी हुई है और वह ‘कस के कोरा में धईल रह’ भोजपुरी गानों पर काफी जबरदस्त डांस कर रही है। लड़की के डांस स्टेप्स यूजर्स का काफी दिल जीत रहे हैं। गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वो इस भोजपुरी गाने को कितना ज्यादा एंजोए कर रही है। लड़की की अदाओं और एक्सप्रेशन से नजरे हटाना मुश्किल हो गया है।

गाने का वीडियो खूब मचा रहा धमाल

कस के कोरा में धईल रह भोजपुरी गाना सुपर स्टार पवन सिंह का एक बेहद सुपरहिट गाना है। जिसे आज भी यूजर्स का खूब प्यार मिलता है। जब भी उन्हें झूमना होता है तो, वो इसे लगा लेते हैं और वीडियो बना लेते हैं। ये वीडियो भी कुछ इसी तरह की है। जिसने यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित किया है। इस वीडियो को sahelirudra नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं और कई सारे कमेंट भी कर रहे हैं। लड़की की इस वीडियो का काफी पसंद किया जा रहा है। जिसकी वजह ये वीडियो काफी वायरल हो रही है।

कस के कोरा में धईल रह भोजपुरी सुपरहिट गाना है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories