रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरBhojpuri Dance Video: पवन सिंह के गाने पर खूबसूरत लड़की के झन्नाटेदार...

Bhojpuri Dance Video: पवन सिंह के गाने पर खूबसूरत लड़की के झन्नाटेदार डांस को देख, बोले यूजर्स-‘क्या अदा है’

Date:

Related stories

Bhojpuri Dance Video: सोशल मीडिया हो या फिर देश -विदेश हर तरह भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह का क्रेज लोगों में देखने को मिलता है। यही वजह है कि, उनके गाने अकसर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं। पवन सिंह के चाहने वाले उनकी एक्टिंग और सिंगिंग दोनों को खूब पसंद करते हैं।

‘पांच के नाच’ भोजपुरी गाने पर लड़की का खूबसूरत डांस

पवन सिंह के एक ऐसे ही सुपर हिट गाने पर लड़की का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे लोगों के द्व्रारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक बेहद खूबसूरत लड़की ‘पांच के नाच’ गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। लड़की अपने डांस से पवन सिंह ही नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह को भी काफी अच्छी टक्कर दे रही है।

पवन सिंह के गाने पर झूमकर नाची लड़की

इस वायरल वीडियो में लड़की ने ‘पांच के नाच’ गाने पर डांस करते हुए ग्रे कलर सी टी शर्ट पहनी हुई है और नो मेकअप लुक से जबरदस्त एक्सप्रेशन दे रही है। इसके साथ लड़की की अदाएं भी काफी जबरदस्त हैं। जिन्हें देखने के बाद यूजर्स कमेंट किए बिना रह नहीं पा रहे हैं। इस लड़की की खूबसूरती और डांस की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

भोजपुरी डासं वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो को the almafelizz official नाम से यूटयूब चैनल से अपलोड किया गया है। जिस पर लोगों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया आ रही है। इस वीडियो पर अब तक 47 हजार से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ कई सौ कमेंट भी आ गए हैं। सभी इस लड़की के डांस और खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं। वो अपने कमेंट में जमकर तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories