गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरFunny viral video: फुटबॉल की तरह महिला को सांड ने फेंका मैदान...

Funny viral video: फुटबॉल की तरह महिला को सांड ने फेंका मैदान से बाहर, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Funny viral video: सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो से आपका सामना हुआ होगा जिसे देखकर आप हंसी से लोट-पोट हो जाते होंगे। आपने इससे पहले भी कई फनी वीडियो देखे होंगे। मगर आज की वीडियो को देख आप हँसते-हँसते पागल हो जाएंगे। यह वीडियो काफी मजेदार है। वीडियो में आप देख सकते है की जानवर का कोई खेल चल रहा है।

आप देख सकते है की वीडियो में एक सांड दिखाई दे रहा है। सांड को काबू में करने के लिए दो लोग भी उसके अगल-बगल दिखाई दे रहे है। वीडियो में आगे जो होता है उसे देखकर आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएगें। सोशल मीडिया पर यह वीडियो इन दिनों खूब देखी जा रही है। आप भी देखिए की आखिर इस वीडियो में होता क्या है?

सांड ने मैदान में खड़ी महिला को दिखाए दिन में तारे

आज की वीडियो देख आपको जितनी हैरानी होगी उतना ही हंसी भी आएगा। यह वीडियो किसी स्टेडियम का लग रहा जिसमे सांड के साथ किसी तरह का खेल चलता दिखाई दे रहा है। मगर कुछ समय बाद ऐसा कुछ होता है जिसे देख कर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। उस मैदान में दो लोग भी आपको दिखाई दे रहे होंगे। जिनमे से औरत के साथ कुछ ऐसा होता जिसकी कल्पना भी आप नहीं कर सकते है।

वह दोनों उस सांड को काबू करने की कोशिश में रहते है मगर सांड तेजी से मैदान में खड़ी महिला की ओर दौड़ता हुआ आता है और उसे इतने जोड़ का सिंह मरता है की वह सीधा मैदान के बहार जाकर गिर जाती है। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है। इस वायरल वीडियो पर अब तक 40K से ज्यादा लाइक्स आ चुके है। यह फनी वीडियो ‘yadiradmoffical’ नामक इंस्टाग्राम अकाउंट के द्वारा शेयर की गई है।

यह है लोगों का रिएक्शन

कुछ लोग लोगों को यह वीडियो बेहद फनी लग रहा है। वहीं कुछ लोग वीडियो पर अपनी गंभीर प्रतिक्रिया दे रहे है। बता दे की एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा की,”मैं आशा करती हूँ की चोट पहुंची हो। जानवरों के साथ एब्यूज करने वाले लोगों के साथ ऐस ही होना चहिए”। वहीं एक अन्य यूजर ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा की, “यह उसकी अपनी गलती हैं”। बता दे की अब तक इस वीडियो को 23K से ज्यादा लोगों के द्वारा शेयर किया जा चूका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories