शुक्रवार, मई 10, 2024
होमViral खबरबॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha...

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से अपना दमखम दिखा रहें हैं। पिछले साल वह गुजरात टाइटंस के कप्तान थे, लेकिन इस साल मुंबई इंडियंस ने उन्हें एक बड़े कैश डिल ट्रेड के तहत खरीद लिया था और मुंबई की कमान रोहित से लेकर हार्दिक को दे दिया था। लेकिन यह बात रोहित शर्मा और MI के फैंस को हजम नहीं हुई तथा वह IPL के शुरूआत से हीं उन्हें ट्रोल कर रहें हैं। इसी बीच MI के कुछ मैच हारने का बाद फैंस ने Hardik Pandya की वाइफ को भी निशाना बनाना शुरू कर दिया।

कौन हैं Hardik Pandya की वाइफ?

आपको बता दें, Hardik Pandya की वाइफ एक सर्बियन मॉडल, एक्ट्रेस और डांसर हैं, उनका पूरा नाम Natasha Stankovic है। उन्होंने फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा नताशा को बिग बॉस के 8वें सीजन और बादशाह के सॉन्ग ‘डीजे वाले बाबू’ ने काफी फेमस कर दिया। नताशा ब्राण्ड्स के साथ कोलैब करके उनको प्रोमोट भी करती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 3.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जो उनके पोस्ट का इंतज़ार करते रहतें हैं।

कैसे हुई दोनों की पहली मुलाकात?

हार्दिक से मॉडल की पहली मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी और 2020 में दोनों ने लॉकडाउन के दौरान शादी कर ली थी। हार्दिक और नताशा के 3.5 साल का एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य है। नताशा और हार्दिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहतें हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी पोस्ट करते रहतें हैं, जो दिखाता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ कितने खुश हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories