शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनHardik-Natasha Stankovic Marriage: हार्दिक पंड्या और नताशा ने रीति-रिवाजों से रचाई दूसरी...

Hardik-Natasha Stankovic Marriage: हार्दिक पंड्या और नताशा ने रीति-रिवाजों से रचाई दूसरी बार शादी, फोटो ने फैंस का जीता दिल

Date:

Related stories

Hardik-Natasha Stankovic Marriage: टीम इंडिया के सुपर स्टार कहे जाने वाले क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने आज दूसरी बार शादी कर ली है। जिसके फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। दोनों की शादी राजस्थान के उदयपुर में संपन्न हुई। हार्दिक ने साल 2020 में नताशा स्टेनकोविक से कोर्ट मैरिज की थी। उसके बाद उन्होंने आज दोबारा से ईसाई रिति-रिवाजों के साथ शादी की है।

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने धूमधाम से की शादी

इन फोटोज को हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वैलेंटाइन डे मनाया। इन शेयर की गई फोटोज में आप देख सकते हैं कि, शादी में हार्दिक पंड्या ने काले रंग का टेक्सूडो पहना हुआ हैं वहीं नतासा सफेद गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि, एक-दूसरे को किस देते हुए पोज दे रहे हैं।

हार्दिक पाड्या ने शेयर किए खूबसूरत फोटो

Also Read: PSL 2023: चोट के बाद मैदान में वापसी करते ही Shaheen Afridi ने ढाया कहर, यॉर्कर गेंद से रिजवान को किया हक्का-भक्का, देखें Video

हार्दिक पांड्या ने एक के बाद एक करके कई सारे फोटोज को शेयर किया है। जिसमें वह नताशा और अपने बेटे के साथ बेहद शानदार लग रहे हैं। इसके साथ ही नताशा भी सफेद गाउन में परी की तरह लग रही हैं। आपको बता हार्दिक और नताशा ने तीन साल पहले कोर्ट मैरिज की थी। जिसके बाद आज हार्दिक पांड्या ने वेलेंटाइन-डे के दिन अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविच से दूसरी बार फिर से शादी की है। इस बार दोनों ने धूम-धाम से शादी की है।

Also Read: WPL Auction 2023: महिला खिलाड़ियों पर पैसों की हुई जमकर बारिश, जानें अब तक कितनी खिलाड़ी बनीं करोड़पति
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 
Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories