शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरHaryanvi Dance Video: 'ब्लैक डॉट' गाने पर सपना चौधरी के ठुमके का...

Haryanvi Dance Video: ‘ब्लैक डॉट’ गाने पर सपना चौधरी के ठुमके का नहीं है जवाब, देख झूमने लगी भीड़

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Hariyanvi Dance Video: पीले सूट में ‘खड़ी मटके’ गाने पर Sapna Chaudhary ने काटा बवाल, लोग हुए घायल

https://www.youtube.com/watch?v=QSGgdI_u648 Hariyanvi Dance Video: देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna Chaudhary...

Haryanvi Dance Video: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सपना चौधरी की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हरियाणवी डांस के मामले में सपना के सामने लोगों की बोलती बंद हो जाती है। स्टेज परफॉर्मेंस से करियर की शुरुआत करने वाली सपना के सितारे आज बुलंदियों पर हैं। वहीं आए दिन उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं जिसमें वह स्टेज परफॉर्मेंस देकर लोगों को मदहोश करती नजर आती है। यह बात सच है कि उनके डांस परफॉर्मेंस को लोग खूब एंजॉय करते हैं। ऐसे में आइए देखते हैं आखिर क्या खास है वायरल हो रहे इस वीडियो में।

देसी अंदाज में बवाल मचा रही सपना

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो इसमें सपना चौधरी ‘ब्लैक डॉट’ गाने पर स्टेज परफॉर्मेंस दे रही हैं। इस दौरान वह येलो सूट में नजर आ रही हैं। बालों में लंबी चोटी और कानों में झुमके पहनकर देसी अंदाज से सपना लोगों को इंप्रेस करती हुई नजर आई। ‘ब्लैक डॉट’ गाने पर सपना जिस तरह अपनी अदाएं दिखा रही हैं वह लोगों को दीवाना बना देने के लिए काफी है। हरियाणवी डांसर लटके झटके से तहलका मचाने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ती है। यही वजह है कि उनके स्टेज परफॉर्मेंस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं।

यहां देखें Video:-

लोगों को हैरान कर देती हैं सपना

प्राइवेट फंक्शन में भी सपना जान बन जाती है और वह अपनी मदहोश कर देने वाली अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती हुई नजर आती हैं। उन्हें डांस करते हुए देख सामने मौजूद भीड़ की बोलती बंद हो जाती है और तालियों की गड़गड़ाहट से सपना के लिए दीवानगी जाहिर होती है। ड्रीम्स एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल से जारी यह वीडियो फिलहाल डिमांड में है। 4 नवंबर को रिलीज हुए इस वीडियो को अब तक 91 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सपना अपने अलग अंदाज से लोगों को हैरान कर गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories