Home Viral खबर Haryanvi Dance Video: येलो सूट में सपना चौधरी ने लगाए झटकेदार ठुमके,...

Haryanvi Dance Video: येलो सूट में सपना चौधरी ने लगाए झटकेदार ठुमके, व्यूज देख हिल जाएगा दिमाग

Haryanvi Dance Video: 'बंदूक चलेगी' गाने पर सपना चौधरी अपने डांस ठुमके से लोगों के दिलों पर कब्जा जमाने में कामयाब हुई। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पीले सूट में सपना जिस तरह अपनी अदाएं दिखाकर लोगों को मदहोश कर रही हैं वह किसी के भी दिल को लुभा देने के लिए काफी है।

0
Haryanvi Dance Video

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज फैंस की चहेती है। यह बात सच है कि स्टेज परफॉर्मेंस से करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज इंटरनेशनल लेवल तक अपना दमखम दिखा चुकी हैं और ऐसे में उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। यही वजह है कि उनका स्टेज परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहता है और फैंस को लुभाने में सपना कोई कसर नहीं छोड़ती है। इस बीच उनका एक डांस वीडियो लोगों के बीच चर्चा है और फैंस इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो में सपना ‘बंदूक चलेगी’ गाने पर ठुमके लगा रही हैं और फैंस का दिल जीत गई।

ठुमके दिखाकर भीड़ को किया मदहोश

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें सपना चौधरी येलो सलवार सूट में नजर आ रही है और वह मस्तानी ठुमके से वहां मौजूद लोगों के दिलों पर कब्जा जमाने में कामयाब हुई। येलो सूट और कान में झुमके पहनकर वह जिस तरह अपनी कमरिया हिला रही है उसे देख वहां मौजूद लोगों की बोलती बंद हो गई। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि स्टेज पर उन्हें डांस करते हुए देख भीड़ झूमने के लिए मजबूर हो गई। सपना का जादू सोशल मीडिया पर देखने लायक है इस वीडियो में सपना कातिलाना ठुमके लगाकर भीड़ को बेकाबू बना रही है।

यहां देखें Video:-

गजब एक्सप्रेशन दिखाकर सपना ने लूट ली लाइमलाइट

‘बंदूक चलेगी’ गाने पर गजब एक्सप्रेशन दिखाकर सपना तबाही मचा रही है और 5 साल बाद भी यह वीडियो लगातार ट्रेंड में है। ‘बंदूक चलेगी’ एल्बम पर सपना का यह डांस वीडियो त्रिमूर्ति कैसेट यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। 2018 में जारी इस वीडियो को अब तक 195 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को नरेंद्र बन्ना पुनम गोस्वामी ने अपनी आवाज दी है और हरियाणवी इंडस्ट्री में इस गाने की डिमांड किस कदर है इसमें कोई दो राय नहीं है। सपना का दिलकश डांस इसे और भी खास बनाने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version