शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमViral खबरHariyanvi New Song: Sapna Choudhary का नया गाना 'हलवे हलवे चाल’ देख...

Hariyanvi New Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ देख वाह-वाह करने पर मजबूर हुए लोग

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Hariyanvi New Song: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna Choudhary का जलवा देश ही नहीं बल्कि दुनिया के कई हिस्सों में देखने को मिलता है। यही वजह है कि, उनका जैसे ही कोई नया गाना आता है, वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता है। सपना चौधरी के ठुमको और गानों पर लोग खूब झूमते हैं। यही वजह है कि, उनके चाहने वाले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अपने इन्ही फैंस के लिए सपना एक बार फिर से नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ Gori Vi Halwe Halwe Chal लेकर आयी हैं। इस गाने में उनके साथ Vishvajeet Choudhary नजर आ रहे हैं। Sapna का ये Latest Haryanvi Song 2024 आते ही छा गया है।

Sapna Choudhary का नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ हुआ रिलीज

इस गाने में डांसर का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है। गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, सपना सूट से लेकर लहंगा-चोली तक में काफी जबरदस्त तरीके से झूम रही हैं। इन का म्यूजिक और लिरिक्स इतने ज्यादा अच्छे हैं कि, जो भी इसे देख या फिर सुन रहा है वो फैन हो जा रहा है। इस गाने की वीडियो को Speed Records Haryanvi नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के लाइक्स और कमेंट देखने को मिल रहे हैं।

गाने देख झूम उठे यूजर्स

इस गाने में सपना के ठुमको ने लोगों को घायल कर दिया है। ‘हलवे हलवे चाल’ गाने का म्यूजिक जितना अच्छा है उतनी अच्छी इसकी वीडियो भी है, जो कि, लोगों को काफी पसंद आ रही है। सपना ने एक बार फिर से अपनी अदाओं से इंटरनेट यूजर्स का दिल चुरा लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories