रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरप्री-वेडिंग शूट की जगह महिला ने करवाया Divorced Photoshoot, कुछ इस तरह...

प्री-वेडिंग शूट की जगह महिला ने करवाया Divorced Photoshoot, कुछ इस तरह मनाया तलाक का जश्न

Date:

Related stories

Divorced Photoshoot: आज के दौर में प्री वेडिंग सूट और वेडिंग फोटोशूट करवाना बहुत आम बात हैं। वहीं कई लोग शादी के बाद पोस्ट वेडिंग शूट भी करवाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि, किसी महिला या पुरुष ने तलाक लेने के बाद कोई फोटो शूट करवाया हो। जी हां एक महिला है जो तलाक मिलने से इतनी खुश हैं कि उन्होंने अपना फोटो शूट करवाया है।

तलाक मिलने से खुश होकर महिला ने करवाया फोटोशूट

भारत में तलाक एक डरावना शब्द माना जाता है। भारत में तलाक इतना आम नहीं है जितना पश्चिमी देशों में है। यही कारण है कि, तलाक को एक सेंसेटिव मुद्दा माना जाता है। भारत के कल्चर में सिर्फ शादी पर जोर दिया जाता है। शायद यही वजह है कि भारत में तलाक का दर बहुत कम है। हालांकि, कई लोग शादी के बंधन में बंधने के बावजूद एक दूसरे के साथ एडजस्ट नहीं कर पाते हैं इसलिए तलाक लेकर अलग हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shalini (@shalu2626)

Also Read: PT Usha Met Wrestlers: अनुशासनहीनता वाले बयान के बाद जंतर-मंतर पर पहलवानों से मिलने पहुंची पीटी उषा, कही ये बात

भारत में खास तौर पर किसी महिला का तलाक के बारे में सोचना बहुत मुश्किल फैसला माना जाता है। इसी बीच एक खबर सामने आई है, जिसमें यह देखने को मिला है कि, तलाक मिलने के बाद एक महिला इतनी खुश हुई कि उन्होंने अपना फोटो शूट करवाया। जिसमें फोटोशूट के दौरान उन्होंने अपने पति के साथ की फोटो से पति को फाड़ दिया और कहा – खुश रहने का हक है।

‘DIVORCED’अक्षर को किया हाईलाइट 

बता दें कि, इस महिला का नाम शालिनी है, जिन्होंने डिवोर्स के बाद खुलकर इसे जग जाहिर किया है। फोटोशूट के बाद इस फोटो को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ‘DIVORCED’ अक्षर को हाईलाइट किया। शालिनी ने अकाउंट पर कई तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। लोग इस फोटोशूट को डिवोर्स फोटोशूट कह रहे हैं। फोटो में यह साफ देखा जा सकता है कि, महिला डिवोर्स मिलने से कितने खुश हैं।

Also Read: Karnataka Election 2023: कर्नाटक के हर गांव और मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ करेगी भाजपा, जानिए क्यों?

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें