गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीPT Usha Met Wrestlers: अनुशासनहीनता वाले बयान के बाद जंतर-मंतर पर पहलवानों...

PT Usha Met Wrestlers: अनुशासनहीनता वाले बयान के बाद जंतर-मंतर पर पहलवानों से मिलने पहुंची पीटी उषा, कही ये बात

Date:

Related stories

PT Usha Met Wrestlers: भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा आज यानी बुधवार को जंतर-मंतर पहुंची। इस दौरान उन्होंने वहां धरना-प्रदर्शन कर रहे पहलवानों से मिलने पहुंची। साथ ही पहलवानों से बातचीत भी की। गौर हो कि जंतर-मंतर पर पहलवार पिछले 11 दिनों से धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन अभी तक उनकी सरकार से कोई बातचीत नहीं हुई है। सूत्रों की मानें तो पीटी उषा ने पहलवानों से धरना प्रदर्शन खत्म करने की अपील की है।

पीटी उषा ने करीब एक घंटे तक की मुलाकात

गौर हो कि पीटी उषा ने पहलवानों से करीब एक घंटे तक मुलाकात की। इसके बाद वे जंतर-मंतर से निकल गईं। मुलाकात के बाद बजरंग पुनिया ने कहा कि पीटी उषा हमारे साथ खड़ी हैं। वे हमें न्याय दिलवाएंगी। उन्होंने हमसे वादा किया है कि वे हमारी समस्या पर गौर करेंगी और जल्द ही इसका समाधान करेंगी। वे भी पहले एक एथलीट हैं, उसके बाद भारतीय ओलंपकि संघ की अध्यक्ष हैं।

‘बृजभूषण सिंह के जेल जाने तक जंतर-मंतर पर रहेंगे’

सूत्रों की मानें तो भारतीय ओलंपिक संघ की अध्यक्ष पीटी उषा ने पहलवानों से धरना खत्म करने की भी अपील की। उन्होंने पहलवानों को मदद करने का आश्वासन दिया है। वहीं, बजरंग पुनिया ने कहा कि जब तक बृजभूषण शरण सिंह जेल नहीं जाएंगे तब तक हम जंतर-मंतर पर ही रहेंगे। उन्होंने Wrestling Federation of India चीफ बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: CM Ashok Gehlot Birthday: राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी हैं गहलोत, अपने विरोधियों को राजनीति से ठिकाने लगाने में हासिल है महारथ

इस बयान के बाद पीटी उषा की हुई थी आलोचना

बता दें, इससे पहले पीटी उषा का एक बयान सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि पहलवानों को अनुशासन दिखाना चाहिए था। उनके धरना-प्रदर्शन से देश की छवि धूमिल हो रही है। पीटी उषा की इस टिप्पणी के बाद उनकी और भारतीय ओलंपिक संघ की खूब किरकिरी हुई थी।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें