रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi News: दिल्ली में दिनदहाड़े सड़क पर युवती को चाकू से गोदा,...

Delhi News: दिल्ली में दिनदहाड़े सड़क पर युवती को चाकू से गोदा, सीसीटीवी में कैद हुई खौफनाक घटना; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Delhi News: दिल्ली में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि एक 22 वर्षीय युवक एक लड़की पर चाकू से बेरहमी से वार करता हुआ सीसीटीवी कैमर में कैद हुआ है। आपको बता दें कि यह घटना दिल्ली के मुखर्जी नगर की बताई जा रही है। अच्छी बात यह है कि लड़की खतरे से बाहर है। वहीं यह घटना 22 मार्च की बताई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक युवक ने चाकू मारने की वजह बताई कि लड़की उसका मजाक उड़ा रही थी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मुखर्जी नगर इलाके में दिनदहाड़े एक लड़की पर चाकू से हमला करने के आरोप में 22 साल के अमन नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। घटना 22 मार्च की है। राहगीरों ने हस्तक्षेप कर आरोपियों को रोकने और पकड़ने का प्रयास किया। इस हमले में लड़की को गंभीर चोट नहीं आई और वह खतरे से बाहर है। बता दें कि यह वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस ने क्या कहा

बता दें कि पुलिस के मुताबिक पीड़िता की पहचान जाफराबाद निवासी के रूप में की गई है, जो पढ़ाई के लिए लाइब्रेरी में जाती थी। वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि पीड़ित द्वारा उसका मजाक उड़ाए जाने के बाद उसने हिंसक प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिस कारण उसने पास के ही सब्जी की दुकान से चाकू उठाया और हमले को अंजाम दिया।

Latest stories