शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi News: दिल्ली में दिनदहाड़े सड़क पर युवती को चाकू से गोदा,...

Delhi News: दिल्ली में दिनदहाड़े सड़क पर युवती को चाकू से गोदा, सीसीटीवी में कैद हुई खौफनाक घटना; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Muharram 2024: मुहर्रम पर Lucknow के साथ केन्द्रीय राजधानी Delhi में भी ट्रैफिक डायवर्जन का प्लान, यहां चेक करें नया रूट

Muharram 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में 17 जुलाई को इस्लामी त्योहार मुहर्रम मनाया जाएगा। इस दौरान इस्लाम में आस्था रखने वाले लोग मातमी जुलूस निकालेंगे और इस मुहर्रम मनाएंगे।

Delhi News: SC से CM Arvind Kejriwal को मिली अंतरिम जमानत, AAP कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट (SC) से बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने सीएम अरविंद केजरीवाल से जुड़े मामले को 3 जजों की बेंच के पास ट्रांसफर कर दिया है और उन्हें अंतरिम जमानत दे दी है।

Delhi News: राजधानी में डेंगू के प्रसार पर लगेगी लगाम! जानें बिमारी के रोकथाम को लेकर क्या है AAP सरकार की खास तैयारी?

Delhi News: उत्तर भारत के विभिन्न हिस्सों में मॉनसून अपनी सक्रियता बना चुका है। इसके तहत तय समय अंतराल पर विभिन्न राज्यों में भारी बारिश दर्ज की जा रही है। देश की राजधानी दिल्ली भी उनमें से एक है जहां भारी बारिश दर्ज की जा रही है।

Delhi News: राजधानी में मॉनसून की सक्रियता के साथ बाढ़ का खतरा! जानें इस चुनौती से निपटने के लिए AAP सरकार की खास तैयारी

Delhi News: उत्तर भारत के विभिन्न हिस्सों में मॉनसून लगभग सक्रिय हो चुका है। इसी क्रम में उत्तर भारत के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश भी दर्ज की जा रही है। बारिश के कारण लोगों को गर्मी से राहत तो मिली है लेकिन उनके समक्ष बाढ़ के रूप में एक नई चुनौती सामने आ गई है।

Delhi News: दिल्ली में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि एक 22 वर्षीय युवक एक लड़की पर चाकू से बेरहमी से वार करता हुआ सीसीटीवी कैमर में कैद हुआ है। आपको बता दें कि यह घटना दिल्ली के मुखर्जी नगर की बताई जा रही है। अच्छी बात यह है कि लड़की खतरे से बाहर है। वहीं यह घटना 22 मार्च की बताई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक युवक ने चाकू मारने की वजह बताई कि लड़की उसका मजाक उड़ा रही थी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मुखर्जी नगर इलाके में दिनदहाड़े एक लड़की पर चाकू से हमला करने के आरोप में 22 साल के अमन नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। घटना 22 मार्च की है। राहगीरों ने हस्तक्षेप कर आरोपियों को रोकने और पकड़ने का प्रयास किया। इस हमले में लड़की को गंभीर चोट नहीं आई और वह खतरे से बाहर है। बता दें कि यह वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस ने क्या कहा

बता दें कि पुलिस के मुताबिक पीड़िता की पहचान जाफराबाद निवासी के रूप में की गई है, जो पढ़ाई के लिए लाइब्रेरी में जाती थी। वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि पीड़ित द्वारा उसका मजाक उड़ाए जाने के बाद उसने हिंसक प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिस कारण उसने पास के ही सब्जी की दुकान से चाकू उठाया और हमले को अंजाम दिया।

Latest stories