सोमवार, मई 27, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीDelhi News: दिल्ली में दिनदहाड़े सड़क पर युवती को चाकू से गोदा,...

Delhi News: दिल्ली में दिनदहाड़े सड़क पर युवती को चाकू से गोदा, सीसीटीवी में कैद हुई खौफनाक घटना; जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

दिल्ली आबकारी नीति मामले में CM केजरीवाल का बड़ा कदम, याचिका दायर कर अंतरिम जमानत बढ़ाने की मांग; जानें डिटेल

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आबकारी नीति मामले में बड़ा कदम उठाते हुए अपने अंतरिम जमानत की अवधि बढ़ाने की मांग की है।

संपत्ति के मामले में मनोज तिवारी को मात दे रहा BSP का ये प्रत्याशी, जानें दिल्ली के सबसे अमीर व गरीब उम्मीदवार के नाम

Lok Sabha Election 2024: देश की राजधानी दिल्ली की सभी 7 लोक सभा सीटों पर आज छठे चरण के दौरान मतदान जारी है। इस दौरान बीजेपी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी (BSP) समेत कई दलों से आने वाले प्रत्याशियों की साख दांव पर है।

Lok Sabha Election 2024: UP से कश्मीर तक, छठे चरण में 58 सीटों पर मतदान; दांव पर कई दिग्गजों की साख

Lok Sabha Election 2024: देश के दो केन्द्र शासित प्रदेश समेत कुल 8 राज्यों में आज लोक सभा की 58 सीटों पर मतदान का क्रम जारी है।

Delhi News: चुनावी रण के लिए तैयार है राजधानी, शराब की दुकान समेत इन प्रतिष्ठानों पर लगेगा ताला? जानें डिटेल

Delhi News: देश की राजधानी दिल्ली चुनावी रम के लिए तैयार है। बता दें कि दिल्ली की सभी 7 लोक सभा सीटों पर 25 मई यानी शनिवार को मतदान होना है।

Delhi News: दिल्ली में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में देखा जा सकता है कि एक 22 वर्षीय युवक एक लड़की पर चाकू से बेरहमी से वार करता हुआ सीसीटीवी कैमर में कैद हुआ है। आपको बता दें कि यह घटना दिल्ली के मुखर्जी नगर की बताई जा रही है। अच्छी बात यह है कि लड़की खतरे से बाहर है। वहीं यह घटना 22 मार्च की बताई जा रही है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक युवक ने चाकू मारने की वजह बताई कि लड़की उसका मजाक उड़ा रही थी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मुखर्जी नगर इलाके में दिनदहाड़े एक लड़की पर चाकू से हमला करने के आरोप में 22 साल के अमन नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है। घटना 22 मार्च की है। राहगीरों ने हस्तक्षेप कर आरोपियों को रोकने और पकड़ने का प्रयास किया। इस हमले में लड़की को गंभीर चोट नहीं आई और वह खतरे से बाहर है। बता दें कि यह वीडियों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस ने क्या कहा

बता दें कि पुलिस के मुताबिक पीड़िता की पहचान जाफराबाद निवासी के रूप में की गई है, जो पढ़ाई के लिए लाइब्रेरी में जाती थी। वहीं पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि पीड़ित द्वारा उसका मजाक उड़ाए जाने के बाद उसने हिंसक प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिस कारण उसने पास के ही सब्जी की दुकान से चाकू उठाया और हमले को अंजाम दिया।

Latest stories