रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंDelhi Metro Time on Holi 2024: दिल्ली-नोएडा और गाजियाबाद वाले कृपया ध्यान...

Delhi Metro Time on Holi 2024: दिल्ली-नोएडा और गाजियाबाद वाले कृपया ध्यान दें, होली पर इतने घंटे बंद रहेगी मेट्रो

Date:

Related stories

Delhi-NCR News: अब नोएडा-ग्रेटर Noida के बीच सरपट दौड़ेगी मेट्रो! जानें नए रूट व DPR को लेकर क्या है DMRC की तैयारी

Delhi-NCR News: राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के लोगों को आने वाले समय में बड़ी राहत मिलने वाली है। ताजा जानकारी के अनुसार नोएडा व ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बीच संचालित की जाने वाली मेट्रो ट्रेन को लेकर जल्द ही संशोधित डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट (डीपीआर) तैयार होगी।

Delhi Metro Accident: दिल्ली के इस मेट्रो स्टेशन पर दर्दनाक घटना, चपेट में आने से यात्री की मौत; वीडियो वायरल

Delhi Metro Accident: सामान्यतः कहा जाता है कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी। ज्यादातर जल्दबाजी करने वालों के साथ ये वाक्य सत्य साबित होता नजर आता है। ताजा जानकारी के अनुसार राजधानी दिल्ली में संचालित होने वाली मेट्रो की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

Delhi Metro Time on Holi 2024: 25 मार्च को पूरे देशभर में रंगों का महापर्व होली धूमधाम से मनाया जाएगा। होली को लेकर अभी से ही लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लेकिन अगर आप दिल्ली-नोएडा और गाजियाबाद सहित NCR में रहते हैं और होली के दिल मेट्रो से यात्रा करने की सोच रहे हैं तो होली के दिन घर से निकलने से पहले इसका सही समय जरुर जान लें।

होली पर नहीं चलेगी दिल्ली मेट्रो

क्योंकि दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने सोशल मीडिया पर होली के दिल के मेट्रो का समय Delhi Metro Time on Holi 2024 शेयर किया है। इसके साथ ही बताया है कि, रैपिड मेट्रो , एयरपोर्ट एक्सप्रेस और दिल्ली मेट्रो दोपहर 2 बजकर 30 मिनट से चलेंगी। इससे पहले आप इन ट्रेनों में यात्रा नहीं कर सकेंगे। ऐसे में आपका प्लान मेट्रो से यात्रा करने का है तो घर से समय देखकर ही बाहर निकलें। होली के दिन सुबह के समय मेट्रो नहीं चलेगी। इसलिए इस समय मेट्रो से यात्रा नहीं कर सकेंगे। मेट्रो की सभी लाइन्स बंद रहेंगी।

Delhi Metro Time on Holi यहां जानें

Delhi Metro Rail Corporation की तरफ से एक्स पर लिखा गया, ‘होली के दिन सुबह के समय मेट्रो नहीं चलेगी। इसलिए इस समय मेट्रो से यात्रा नहीं कर सकेंगे। मेट्रो की सभी लाइन्स बंद रहेंगी।’ इसलिए असुविधा से बचने के लिए अन्य वाहनों से यात्रा करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories