गुरूवार, मई 9, 2024
होमViral खबरIPL 2024, DC vs MI: Hardik Pandya ने क्यों खोया अपना आपा?

IPL 2024, DC vs MI: Hardik Pandya ने क्यों खोया अपना आपा?

Date:

Related stories

IPL 2024, DC vs MI: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें मुंबई इंडियंस के कप्तान Hardik Pandya चिल्लाते हुए नज़र आ रहें हैं। आपको बता दें, यह क्लिप दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इडियंस के बीच हो रहे मैच की है, जिसमें बॉलर्स के रन लुटाने पर हार्दिक को गुस्सा करते देखा जा सकता है। इससे पहले उन्हें एक बार बॉलर्स से बहस करते भी देखा गया था।

क्रिकेट फैंस ले रहे काफी मजे

हार्दिक के गुस्से को कैमरामैन ने लाइव टीवी पर दिखा दिया जिसके बाद फैंस इस वायरल वीडियो पर हार्दिक के काफी मजे लेते दिख रहे हैं। वहीं, रोहित शर्मा के फैंस के लिए पंड्या के खिलाफ एक और मौका मिल गया है। हिटमैन के फैंस ने हार्दिक को आड़े हाथ लिया और काफी ट्रोल कर रहें हैं।

‘अन-लकी’ नाम के एक ट्विटर हैंण्ल से पोस्ट की गई इस वीडियो पर लोग भर-भर कमेंट कर रहें हैं और अपनी प्रतिक्रियाए कमेंट कके माध्यम से दे रहें हैं। इस वायरल पोस्ट पर मात्र एक घंटे में 40 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं।

गेंदबाजों ने भर-भर कर लुटाए रन

Hardik Pandya
Hardik Pandya

आपको बता दें, दिल्ली कैपिटल्स के साथ हो रहे मैच में मुंबई के बॉलर्स ने काफी रन लुटाए हैं। इसमें जस्प्रित बुमराह और पीयूष चावला के अलावा सभी गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए हैं। बॉलर्स पर गुस्सा करने वाले कप्तान हार्दिक पंड्या ने खुद 20.50 के इकॉनमी से 2 ओवर में 41 रन दिए, जो सबसे ज्यादा है। इसके अलावा इंग्लिस प्लेयर ल्यूक वुड और नुवान तुषारा ने क्रमश: 17 और 14 के इकॉनमी से रन दिए हैं। फिलहाल दिल्ली कैपिटल्स ने अपनी शानदार बैटिंग के बदाैलत मुंबई को 258 का लक्ष्य दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories