शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरIPL Viral Video: RCB की जीत के लिए जबरा फैंस ने किया...

IPL Viral Video: RCB की जीत के लिए जबरा फैंस ने किया अनोखा हवन, वीडियो देख नहीं रुकेगी घंटों हंसी

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

IPL Viral Video: आईपीएल 2023 का रोमांच अपने अंतिम चरण में प्रवेश कर चुका है। इस सीजन में एक से बढ़कर एक महामुकाबले देखे गए है। आईपीएल के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है। जब सभी टीमो ने मिलकर 200 से ज्यादा बार का स्कोर हासिल किया है। लेकिन, प्लेऑफ गुजराता टाइटंस को छोड़ कर कोई भी टीम क्वालीफाई नहीं कर सकी है। हालांकि, अभी भी रॉयल चेलेजर्स बेंगलोर के क्वालीफाई करने के चांस बने हुए है। इसी बीच आरसीबी के फैंस ने आरसीबी के खिताब जीतने के लिए भगवान से प्रार्थना की है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

आरसीबी के फैंस ने किया खिताब जीतने के लिए हवन

दरअसल, आरसीबी की टीम भारत में अपने लॉयल फैंस के लिए जानी जाती है। 15 साल से यह टीम एक खिताब के लिए तरस रही है। हालांकि, यह टीम फाइनल में प्रवेश तो कर सकी है। लेकिन, खिताब पर कब्जा नहीं जमा सकी है। लेकिन, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आरसीबी के जबरा फैन चैम्पियन बनने के लिए हवन कर रहे है। इस दौरान उन्होंने एक अलग प्रकार के मंत्रो का उचारण किया। जो आरसीबी की टीम से मिलते-झुलते हुए नजर आ रही है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

हैदराबाद से आरसीबी को जीत जरूरी

आरसीबी ने अब तक खेले 12 मुकाबलो में से 6 में जीत दर्ज की है। वहीं मौंजूदा अंक तालिका में यह टीम 5वें नंबर पर बनी हुई है। आरसीबी के अभी 2 मुकाबले बाकी है। जो सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटसं के बीच खेले जाने है। इन दोनों ही मुकाबलो में क्वालीफाई करने के लिए जीत जरूरी है। हालांकि, ऐसा करने में आरसीबी विफल होती है अगर तो उसका आईपीएल का सफर बिल्कुल खत्म हो जाएंगा।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories