रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरMalaika Arora Viral Video: बेहाल कर देने वाली गर्मी में निकली मलाइका,...

Malaika Arora Viral Video: बेहाल कर देने वाली गर्मी में निकली मलाइका, योगा ड्रेस में फिट बॉडी पर दिल हारे फैंस

Date:

Related stories

Malaika Arora Viral Video: फिटनेस लवर मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी टोंड फिगर को लेकर काफी चर्चा में रहती है। 50 साल की उम्र में भी यह हसीना लोगों को इंस्पायर करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और वह इस बात को साबित करती है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। ऐसे में उन्हें एक दफा फिर स्पॉट किया गया और उनका लुक सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। फैंस उन्हें देखने के बाद एक बार फिर उनकी फिटनेस के दीवाने हो गए हैं और लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। यही वजह है कि यह वीडियो खूब चर्चा में है।

मलाइका को देख दिल हार जाएंगे आप

हर बार जब मलाइका अरोड़ा का स्पॉट किया जाता है तो लोगों की नजरे उनकी फिटनेस लुक पर होती है। वह योगा लुक को जिस तरह स्टाइल करती हैं उसे देख किसी का भी दिल धड़कना लाजमी है। ऐसे में एक बार फिर मलाइका के फैशन सेंस पर आप प्यार लुटाने के लिए मजबूर हो जाएंगे। इस बात में कोई शक नहीं है कि योगा ड्रेस को कैसे खास स्टाइल दिया जाए यह मलाइका बेहतर जानती है।

नो मेकअप में मलाइका का योगा लुक

मलाइका अरोड़ा ने इस बार ग्रे स्पोर्ट्स ब्रा को ब्लैक शॉट के साथ पेयर करती हुई नजर आई। वह पिंक टोपी से खुद को धूप को से बचा रही है और उन्होंने अपने लुक को कैजुअल स्लीपर से कंप्लीट किया। नो मेकअप में मलाइका का यह अंदाज देखने के बाद शायद आप भी यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि नेचुरल ब्यूटी। वह इस दौरान अपनी टोंड फिगर और लेग्स को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई।

फिटनेस और फैशन सेंस से चर्चा में रहती हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही है लेकिन आए दिन डांसिंग शो को होस्ट करने के लिए चर्चा में बनी रहती है। इसके अलावा वह फिटनेस और फैशन सेंस से लोगों को चौंकाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और उन्हें आए दिन इवेंट्स में स्पॉट किया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories