शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरकच्चा बादाम गाने पर पाकिस्तानी बच्चे ने किया झन्नाटेदार डांस, Viral Video...

कच्चा बादाम गाने पर पाकिस्तानी बच्चे ने किया झन्नाटेदार डांस, Viral Video को देख अंजलि अरोड़ा को भूल गए लोग

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जो आपको रातों रात आसमान तक भी ले जा सकता हैं और एक ही पल में आसमान से जमीन पर भी ले आता है। एक दिन मामूली मूंगफली बेचेन वाले  भुवन बद्याकर ने अपनी मूंगफली बेचते हुए कच्चा बादाम गान गाया और ना जानें कब यह गाना रातोंरात 2022 का सेंशन गानों में से एक गाना बन गया था। उसी गाने को लेकर हाल ही में एक सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी बच्चे का डांस वीडियो वाय़रल हो रहा है। जिसमें वह बच्चा 2022 का सुपरहिट गाना कच्चा बादाम गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहा है। इस गाने पर बच्चा जिस तरह से डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहा था, उसे देखकर वहां पर मौजूद सभी लोगों का उसके डांस से नजरे हटाने का मन ही नहीं कर रहा था। इस ट्रेंड हुए गानों को कई हजार लोगों ने अपने स्टाइल में डांस करके सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लेकिन उनमें से कोई भी इस लड़के को टक्कर नहीं दे पाया।

ये भी पढ़ें: Gurugram News: बारिश बनी आफत, पानी में डूबी गुरुग्राम की सड़कें, हाईवे पर लगा 8 KM लंबा जाम

कच्चा बादाम में गाने पर बच्चे ने लूटा सबका दिल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ या वीडियो एक पाकिस्तानी बच्चे का है , जिसने एक शादी में कच्चा बादाम गाने पर डांस करते हुए शादी में आए सभी लोगों का दिल जीत लिया था। शादी में मौजूद सभी लोग उस छोटे से बच्चे के डांस के दीवाने हो गए थे । जिस तरह से बच्चे ने उस गाने के एक-एक डांस स्टेप्स को फॉलो किया था , लोग यह देखकर हैरान हो गए थे। उसका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रहा है।

बच्चे के डांस स्टेप्स ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

जब से इस वायरल हुई डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है , इस  पाकिस्तानी बच्चे के डांस को लाखों के व्यूज मिल चुके हैं। इस बच्चे ने कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा को भी फेल कर दिया है। लोगों ने इस पर अपने कमेंट्स भी व्यक्त किए हैं। यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया  पर @rworld.offical के द्वारा अपलोड की गई है। लोगों ने इस पर अपने कमेंट भी व्यक्त किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि ‘मिनी अदनाम सामी’ , तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘सो क्यूट माशाअल्लाह’

यह भी पढ़ें : CM Shivraj: अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर मामा ने किया ऐलान, योग शिक्षा अब सभी स्कूलों में होगी अनिवार्य

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories