सोमवार, मई 20, 2024
होमViral खबरPat Cummins Viral Video: बिग बैस लीग ने शेयर किया एक अद्भुत...

Pat Cummins Viral Video: बिग बैस लीग ने शेयर किया एक अद्भुत वीडियो; पैट कमिंस करते नजर आए खुद को बॉलिंग

Date:

Related stories

Pat Cummins Viral Video: आज ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर Pat Cummins अपना 32वां जन्मदिन मना रहें हैं। इसी बीच बिग बैस लीग की ओर से एक शानदार वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वर्ल्डकप विजेता खुद को हीं फुल टॉस बॉलिंग करते नज़र आ रहे हैं। और, बैटिंग में अपनी हीं गेंद पर चौका लगा रहें हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान के जन्मदिन पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Pat Cummins नए युग के सबसे सफल कप्तान

Pat Cummins को उनके उम्र के हिसाब से आज के जमाने का सबसे सफल कप्तान माना जाता है। उनकी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को 2021-23 टेस्ट चैम्पियनशिप और वनडे वर्ल्डकप 2023 और 2021-22 व 2023 का एशेज सीरीज में जीत मिली है। इसके अलावा कमिंस 2015 वनडे वर्ल्ड कप और 2021 टी20 वर्ल्ड कप का भी हिस्सा थे।

2021 में टीम पेन के हटने के बाद कमिंस को टेस्ट क्रिकेट की कैप्टेंसी दे दी गई और 2022 में आरोन फिंच के रिटायर होने पर उन्हें वनडे की कमान भी सौंप दी गई।

IPL में Pat Cummins की परफॉर्मेंस

इंटरनेशनल क्रिकेट में सफलता के बाद ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर ने IPL में शानदार प्रदर्शन किया है। हैदराबाद के द्वारी कमिंस को 2024 ऑक्शन में 20.50 करोड़ में खरीदा गया और कप्तान बना दिया गया। इस साल उनकी कप्तानी में टीम शानदार फॉर्म में है और 11 मैचों में 6 जीत के साथ टॉप-4 में स्थित है। अगर आज के मैच में उनकी टीम लखनऊ से जीत जाती है तो वह टॉप-3 में भी पहुंचने में सफल हो जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories