शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरSamantha Prabhu Exercise Video: फिट रहने के लिए जिम में खूब पसीना...

Samantha Prabhu Exercise Video: फिट रहने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती है पुष्पा एक्ट्रेस, बेस्ट फिगर के लिए आप भी करें वीडियो को फॉलो

Date:

Related stories

Samantha Prabhu Exercise Video: आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे विडियो देखने को मिलती है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है। वहीं एक वीडियो साउथ की शानदार अदाकारा सामंथा रूथ प्रभु की देखने को मिली है। इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो में वो काफी फिट एंड फाइन नजर आ रही हैं, जिसे देख फैंस बेहद खुश हो रहे हैं। आपको बता दें, कुछ समय पहले सामंथा ने अपनी सेहत से जुड़ी कुछ बातों को फैंस के साथ शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वो बेहतर महसूस नहीं कर रही हैं और वो एक ऑटोइम्यून सिंड्रोम से लड़ रही हैं। इसके बाद सामंथा की आई ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। इस वीडियो को देख फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

देखें ये वायरल वीडियो

फिटनेस से सुर्खियां बटोरने वाली सामंथा हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें वो जमकर एक्सरसाइज कर रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस काफी फिट नजर आ रही हैं, जिसे देख फैंस बेहद खुश हैं।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं इसे लोगों द्वारा खुब शेयर किया जा रहा है। अभी तक इस वीडियो पर लाखों के लाइक्स आ चुके हैं। वहीं यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इस वीडियो पर अब तक 8 मिलियन व्यूज आ चुका है। वहीं इसपर 9 लाख से ऊपर लाइक्स आ चुके हैं।

Also Read: हाथ और पैर से फ्रैक्चर लड़के ने दोस्त की शादी में किया जबरदस्त डांस, Viral Video देख आप भी कहेंगे भाई ने तोड़ दिया…

फैंस दे रहे अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियांए

सामंथा की इस वीडियो को फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं लाइक्स और कमेंट्स की भी इसपर लाइन लग चुकी है। वहीं इस पर एक यूजर ने लिखा है- “हमें आप पर बेहद गर्व है” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है “सामंथा बॉल की तरह लुढ़क रही है”।

सामंथा की तरह खुद को रखें फिट एंड फाइन

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा खुद को फिट रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती है। वो हमेशा अपनी वर्कआउट और डाइट पर बेहद ध्यान देती हैं। इसलिए आप भी सामंथा की तरह वर्कआउट कर सकते हैं और कुछ हल्के एक्सरसाइज को खुद की रूटीन में फॉलो कर सकते हैं। इससे आप भी काफी फिट एंड फाइन रहेंगे। इसके अलावा डाइट का भी ख्याल बेहतर ढंग से रखें। डाइट में सिर्फ पौष्टिक तत्व युक्त भोजन ही शामिल करें।

Also Read: अमावस्या से लेकर होली तक जानिए कब है Falgun Month 2023 में पड़ने वाले त्यौहार, घर में सुख समृद्धि के लिए किसकी करें पूजा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories