मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरशादी में दूल्हे का डांस देख मेहमानों के छूटे पसीने, Viral Video...

शादी में दूल्हे का डांस देख मेहमानों के छूटे पसीने, Viral Video को देख नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी की अनगिनत वायरल होती हुई वीडियोज नजर आती है। कुछ वीडियो काफी फनी होती है, तो कुछ काफी रोमांटिक। शादी में अक्सर लोगों के डांस को लेकर खूब मजाक और पंसद दोनों एक साथ किया जाता है। आजकल तो खुद की शादी में दूल्हा-दुल्हन एक साथ रोमांटिक डांस करते हुए नजर आते हैं। इन दिनों इस कपल डांस का बहुत प्रचलन भी चल रहा है। ऐसा ही एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर कई दिनों से वायरल हो रहा है। जिसमें जयमाला के बाद स्टेज पर ही दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन के लिए डांस करते हुए दिखाई दे रहा है। डांस करते हुए बैकग्राउंड में कोई हीट गाना चल रहा है। जिसमें दूल्हा काफी जबरदस्त मूवस करते हुए दिखआई दे रहा है। दूल्हे का यह डांस देख दुल्हन भी शर्म से लाल होते हुए नजर आ रही है। दूल्हे का यह डांस शादी में आए सभी लोगों को बहुत पसंद आया है और वह दूल्हे की तारीफ भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:अब कपल का किसिंग Video हुआ Viral,दिल्ली मेट्रो ने कहा -‘असुविधा के लिए खेद है’

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर बिहार राज्य में हुई एक शादी का वीडियो वारयल होते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो में जयमाला खत्म होने के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन के लिए स्टेज पर ही खड़े होकर डांस करता हुआ दिखाई देता है। दूल्हे जिस गाने पर डांस कर रहा है, वह काफी हीट गानों में से एक है। जिस तरह से दूल्हा अपनी दुल्हन के लिए उसके आगे –पीछे घुमकर अपने डांस मूवस दिखा रहा है, इस मूवस को देखकर सोशल मीडिया पर दूल्हे की तारीफ हो रही है। जब दूल्हा दुल्हन के लिए ठुमके लगाते हुए दिख रहा था, उस दौरान दुल्हन भी काफी शर्माती हुई और साथ में हंसती हुई नजर आ रही थी। शादी में आए लोग दूल्हा-दुल्हने के इस प्यार भरे हुए रिश्त को देख कर काफी खुश हुए थे। साथ ही दूल्हे की तारीफ भी कर रहे थे।

फैंस ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं

यह वायरल वीडियो @the_r_photography के द्वार इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई थी। इस वीडियो को अभी तक 3.5 लाख से अधिक लाइक्स और 3 हजार के करीब कमेंट्स आ चुके हैं। यूजर्स ने इस वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है।

यह भी पढ़ें:रात को उल्लू की तरह जागने वाले हो जाएं सावधान, ये लाइफस्टाइल ले सकती है जान, जरुर पढ़ें ये रिसर्च

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories