शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरअब कपल का किसिंग Video हुआ Viral,दिल्ली मेट्रो ने कहा -'असुविधा के...

अब कपल का किसिंग Video हुआ Viral,दिल्ली मेट्रो ने कहा -‘असुविधा के लिए खेद है’

Date:

Related stories

JEE Advanced 2024 के लिए जारी हुआ प्रवेश पत्र, जानें डाउनलोड करने की प्रक्रिया

JEE Advanced 2024: संयुक्त प्रवेश परीक्षा (JEE) एडवांस्ड के लिए पंजीकरण करा चुके छात्रों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है।

Viral Video:दिल्ली मेट्रो आए दिन सुर्खियों में रहती है। अक्सर दिल्ली मेट्रो से संबंधी हैरान करने वाली खबर आती रहती है। कुछ दिन पहले की बात करें तो एक लड़की 2 पीस पहन कर मेट्रो से ट्रैवल करती थी, कभी कोई डांस करने लगता है, कभी लड़ाई, कभी कुछ लोग मेट्रो में मेकअप करने लगते हैं। इस तरह की वीडियो तो आए दिन चर्चा में रहती हैं। लेकिन हाल में एक कपल का मेट्रो में किसींग का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया है जानते हैं पूरा मामला।

viral video
viral video

यह भी पढ़ें:दूल्हा-दुल्हन ने टिप-टिप बरसा पानी में डांस कर लगाई आग, Viral Video देख बोले यूजर्स-‘दूल्हे ने महफिल लूट ली’

क्या है पूरा मामला

एक ट्वीटर यूजर @kokchao ने 17 जून को अपने अकाउंट पर एक वीडियो और फोटो पोस्ट किया था, उस विडियो में देखा जा सकता है कि, एक कपल किस कर रहे हैं। ट्वीटर यूजर ने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है कि ये सीन है दिल्ली मेट्रो की येल्लो लाइन T2C14 जोकि हुडा सिटी सेंटर की ओर जा रही थी । यूजर ने इस पोस्ट में दिल्ली पुलिस, दिल्ली मेट्रो और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी टैग किया है और इस मामले पर कार्रवाई की मांग की है।जिसको लेकर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिली है।

दिल्ली मेट्रो ने इस पोस्ट पर दो दिन के बाद रिप्लाई किया और कहा कि हमें असुविधा के लिए खेद है।

लोगों ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, ये राइट टू प्राइवेसी का उल्लंघन है। बिना मंजूरी के किसी की वीडियो बना कर अपलोड करना साइबर क्राइम को बढ़ावा देना है। लोगों की प्रतिक्रियाएं।

यह भी पढ़ें:PM Death Threat: दिल्ली पुलिस को आया अज्ञात व्यक्ति का कॉल, कहा- ‘सबको मार दूंगा’, PM, CM समेत इन नेताओं को दी घमकी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories