शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरदूल्हा-दुल्हन ने टिप-टिप बरसा पानी में डांस कर लगाई आग, Viral Video...

दूल्हा-दुल्हन ने टिप-टिप बरसा पानी में डांस कर लगाई आग, Viral Video देख बोले यूजर्स-‘दूल्हे ने महफिल लूट ली’

Date:

Related stories

Viral video: बॉलीवुड के कुछ गाने ऐसे होते है जो हमेशा के लिए अपनी छाप छोड़ देते हैं। ऐसा ही एक सुपरहिट सॉन्ग टिप-टिप बरसा पानी , जिसे ऑडियंस के द्वार आज भी सुना जाता है। इस गाने पर न जानें कितनी लाखों वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस गाने का अभी हाल ही में एक रिमेक्स सान्ग भी बनाया गया था। इस टिप-टिप बरसा पानी के ऑरिजनल गाने में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की जोड़ी और उनके बीच की कैमिस्ट्री को लोगों के द्वारा आज तक पसंद किया जाता है।  लेकिन इनकी इस जोड़ी को हाल ही में एक सोशल मीडिया पर वायरल हुई दूल्हा-दुल्हन के डांस ने पीछे कर दिया है।  नए शादी शुदा दूल्हा-दल्हन ने साथ में एक कपल डांस करते हुए जिस तरह वहां पर मौजूद सभी लोगों को दिला जीता , उसे देखकर आपका मन भी कहेगा , काश मैं भी वहां पर होता। इस वायरल डांस में दुल्हा जिस तरह से अपनी पत्नी को डांस में टक्कर दे रहा है और दोनों ने इस गाने पर वाकई में धूम मचा दी है।

यह भी पढ़ें : Skin Tips: उम्र से पहले ही दिखने लगे हैं बूढ़ा तो इन रामबाण टिप्स को करें ट्राई, तुरंत दिखेगा असर

हिट गाने पर किया सुपर डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में दुल्हा-दुल्हन ने एक जबरदस्त डासं परफॉर्मेंस दी है। जिसे देखकर आपका भी इस वीडियो से मन नहीं भरेगा। दोनों दूल्हा-दुल्हन अक्षय कुमार के सुपरहिट गाने टिप-टिप बरसा पानी में एक साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे  हैं। शादी में आए सभी लोग इनके डांस के दीवाने हो गए हैं , लेकिन दुल्हन से ज्यादा लोग दूल्हे के डांस के दीवाने हुए हैं। क्योंकि दूल्हा जिस तरह से डांस करते हुए थिरक रहा था, वह लोगों को उसका डांस देखने में बहुत अच्छा लग रहा था। इसके साथ ही वह एकदम  अक्षय कुमार के जैसे स्टेप्स को फॉलो करते हुए दिख रहा था। लोगों ने इनके डांस की खूब तारीफ की थी। वहां पर लोग खड़े होकर उनके डांस परफॉर्मेंस को देख कर उनके लिए तालियां बजाते हुए दिख रहे हैं।

लोगों ने की डांस की तारीफ

जब से यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर  @ Flying SPACian के द्वारा अपलोड की गई है , लोगों के द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है।  इस वीडियो को अभी तक लगभग 44.9 हजार व्यूज आ चुके हैं। लोगों ने इस दूल्हा-दुल्हने के डांस परफॉर्मेंस को देखकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा है कि  ‘भगवान इनकी जोड़ी बनाएं रखें’ , तो दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘दूल्हे ने महफिल लूट ली’

यह भी पढ़ें :डिनर में कुछ नया करें ट्राई, घरवालों को खुश करने के लिए आज ही बनाये Chicken Chaap Recipe, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories