शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमViral खबरस्टेज पर दुल्हन की इस हरकत को देख शर्म से लाल हुआ...

स्टेज पर दुल्हन की इस हरकत को देख शर्म से लाल हुआ दूल्हा, Viral Video को देख तारीफ करने को मजबूर हुए लोग

Date:

Related stories

Viral Video: भारत जैसे देश में शादी को लेकर लोगों के बीच में काफी क्रेज देखने को मिलता है। पहले के समय में दुल्हन काफी डरी और सहमी हुई रहती थी , लेकिन आज के समय की दुल्हन अपनी सादी को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटिड देखने को मिलती है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर शादी का एक काफी तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रहा है जिसमें दुल्हन ने स्टेज पर खड़े होकर अपने होने वाले दूल्हे के साथ कुछ इस प्रकार की हरकत की जिसे देख वहां पर मौजूद लोग दुल्हन के इस व्यवहार को लेकर बातें करना शुरू करने लगे।

यह भी पढ़ें : डायबिटीज से लेकर बालों तक शरीर को कई तरह के फायदे पहुंचता है Biotin Capsules, लेकिन नुकसान भी जान लें

वायरल वीडियो में दुल्हन चिंता करते हुई आई नजर

अभी हाल ही में इंस्टाग्राम पर शादी की एक जबरदस्त वीडियो वायरल होते हुए नजर आ रही है, जिसमें  वरमाला खत्म होने के बाद दूल्हा-दुल्हन दोनों स्टेज पर खड़े थे , तभी अचानक से वहां पर कीड़ा आ गया और दूल्हे के आंख पर जाकर बैठ गया । इसके बाद दूल्हे से अपने मुंह को छिपा दिया । उसी दौरान दुल्हन ने अपने होने वाली पति को कीड़े से बचाने के लिए उसकी आंखों में फूंक मारना शुरू किया और दूल्हे को कीड़े से बचाया । यह सब देख कर शादी में आए लोग दुल्हन के बारे में बातें करने लगे। लेकिन कई लोग दुल्हन के इस व्यवहार को देखकर काफी खुश भी नजर आए हैं।

लोगों ने की दुल्हन की तारीफ

 वायरल हुई यह वीडियो इंस्टा अकाउंट पर यूजर्स को काफी पसंद आ रही है । इसमें कई लड़कों ने दुल्हन को देख कर अपने ले भी इसी प्रकार की दुल्हन की मांग की है। कई यूजर्स ने दोनों को साथ में पसंद भी किया है। यूजर्स ने कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ‘भाई आप बहुत भाग्य शाली हो जो आप को एक अच्छा हमसफर मिला’ , अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘सदा खुश रहो ये दुआ है हमारी ✍’

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories