मंगलवार, मई 28, 2024
होमViral खबरस्मार्ट भिखारी! शाहरुख खान का गाना गाते हुए Phone Pe से मांग...

स्मार्ट भिखारी! शाहरुख खान का गाना गाते हुए Phone Pe से मांग रहा भीख, Viral Video देख हो जाएं फैंन

Date:

Related stories

Viral Video: हमने अक्सर रोड पर चलते समय अपने आस-पास काफी सारे भिखारियों को देखा है। भिखारियों का भींग मांगने का तरीका अलग-अलग होता है। कई बार तो भिकारी इतने मजेगार तकीरे से भीख मांगते हुए नजर आते हैं कि उन्हें देख हंसी रुकने का नाम ही नहीं लेती है। बस और ट्रेन में सफर करते समय जब भिखारी भीख मांगते टाइम गाना तक गाने लगते हैं, तो कई बार अपनी दुख-भरी कहानी सुनना शुरू कर देत हैं। जिसे सुनने के बाद आसपास मैजूद लोगों को दया आ जाती है और वह उन्हें कुछ  पैसे दे देते हैं। ऐसा ही भीख मांगते हुए एक डिजिटल भिखारी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रहा है।

यह भी पढें : Kedarnath Temple के सामने प्रेमी जोड़े को चढ़ा प्यार का भूत, Viral Video देख भड़के यूजर्स बोले-  ‘ये मंदिर है हनीमून स्पॉट नहीं’

QR  कोड से भीख मांग रहा भिखारी हुआ वायरल

 सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें भिखारी ने भीख मांगने के लिए खुद को टेक्नॉलोजी के साथ अपडेट और Phone Pe का इस्तेमाल कर रहा है। यह वीडियो शायद से मुंबई के लोकल ट्रेन की है, जहां भिखारी ने भीख मांगने के लिए अपने हाथ में एक क्यूआर कोड ले रखा है। भीख मांगते समय किसी यात्री ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। लोग भिखारी को काफी समझदार बता रहे हैं। कई बार खुले पैसा न होने की वजह से लोग पैसे देने से मना कर देते हैं, तो ऐसे में बिना केश के भी भिखारी को आप क्यू आर की मदद से भीख दे सकते हैं। भीख मांगने के दौरान भिखारी शाहरुख खान के गाने को गाते हुए भी नजर आ रहा है। ट्रेन में मौजूद सभी लोग इस अलग प्रकार के भिखारी को देख बहुत हंसते हुए भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो हुआ वायरल

भीख मांगते हुए इस भिखारी का वीडियो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो @jaggirm के द्वारा ट्वीटर पर अपलोड किया गया है। यूजर्स इसे देखकर लोट-पोट होकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही कई यूजर भिखारी को काफी समझदार भी बता रहे हैं। ऐसे ही कई सारे किस्से जिसमें भिखारी क्यूआर कोड की मदद से लोगों से भीख मांग रहा है, सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल हो चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories