मंगलवार, मई 14, 2024
होमViral खबरडांस कर रहे दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देख थम...

डांस कर रहे दूल्हा-दुल्हन के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देख थम गई लोगों की सांस,Viral Video से नहीं हटेंगी नज़रे

Date:

Related stories

Viral Video:  शादियों का समय शुरू होते ही सोशल मीडिया पर इससे जुड़े हुए वीडियो बड़े ही तेजी से वायरल होने लगते हैं। कुछ वीडियो में लोग डांस करते हुए दिखाई देते हैं तो कुछ में दुल्हा और दुल्हन मस्ती। ये वीडियो वायरल होते ही धमाल मचाने लगते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसके देखने के बाद आपकी भी आंखे कुछ समय के लिए बंद हो जाएंगी। इस वीडियो को जिसने भी देखा भौचक्का रह गया।

अचानक से गिरा डीजे का साउंड

हादसे कब हो जाए किसी को पता नही होता है। ऐसे ही इस वायरल वीडियो में हादसा होते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को अगर आप गौर से देखें तो दुल्हा और दुल्हन स्टेज के पास खड़े हैं। तभी अचानक से डीजे का एक साउंड दुल्हन की सिर पर गिरता है। किसी तरह से दुल्हन अपनी जान को बचाते हुए दूर भागती है वहीं दुल्हा कुछ कर पाता इससे पहले उसके ऊपर पूरा का पूरा साउंड ही गिर जाता है।

Also Read: 6000 mAh की दमदार बैटरी और 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ विरोधियों के छक्के छुड़ाने जल्द आ रहा Samsung Galaxy F54 5G

 gags.nepal यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gags NEPAL 🇳🇵 (@gags.nepal)

साउंड गिरने के इस वीडियो को gags.nepal नाम के एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद लोग भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो पर अभी तक एक मिलियन से ज्यादा व्यू आ चुका है।

ये भी पढ़ें: बैटरी और कैमरे में एक दूसरे को टक्कर देते हैं VIVO T1 PRO और VIVO Y56 स्मार्टफोन, देखें क्या हैं अंतर

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories