गुरूवार, मई 2, 2024
होमटेक6000 mAh की दमदार बैटरी और 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ...

6000 mAh की दमदार बैटरी और 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ विरोधियों के छक्के छुड़ाने जल्द आ रहा Samsung Galaxy F54 5G

Date:

Related stories

जल्द धौंस जमाने आ रहा Samsung Galaxy Z Fold 5, इन फीचर्स से लोगों में बनाएगा पकड़

Samsung अपने आने वाले स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z Fold 5 को जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी इसे इसी साल अगस्त या सितंबर के महीने में लॉन्च कर सकती है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन में क्या खास है।

Samsung Galaxy F54 5G: सैमसंग अकसर अपने बढ़िया टेक्नोलॉजी के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। सैमसंग के स्मार्टफोन्स का टेक मार्केट में काफी दबदबा है। अब कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में एक और नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy F54 5G को शामिल करने का फैसला लिया है। खबरों की मानें तो इस स्मार्टफोन के पेज को बांग्लादेश की ऑफिशियल साइट पर लाइव किया गया था। हालांकि अभी तक इस स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन, कीमत आदि के बारे में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

ये भी पढ़ें: बैटरी और कैमरे में एक दूसरे को टक्कर देते हैं VIVO T1 PRO और VIVO Y56 स्मार्टफोन, देखें क्या हैं अंतर

Samsung Galaxy F54 5G Specifications

Brand Samsung
Model Samsung Galaxy F54 5G
Chipset Qualcomm Snapdragon 780G
Processor Octa Core
Display Size 6.6 Inches
Display Type AMOLED
Rear Camera 64MP + 8MP + 2MP
Front Camera 16MP
Battery Capacity 6000 mAh
Storage 8GB/128GB expandable upto 512GB
Graphics Adreno 642
Display Resolution 1080 x 2400 Pixels

इस स्मार्टफोन के कुछ अनुमानित फीचर्स सामने आए हैं। कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 780G ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें रियर में ट्रिपल कैमरा दिया जा सकता है जो 64MP + 8MP + 2MP का हो सकता है तो वहीं कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के रियर में चार कैमरे दिए जा सकते हैं जो 64MP + 8MP + 2MP + 2MP के हो सकते हैं। इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। वहीं खबरों में इसकी बैटरी क्षमता चर्चा का विषय बनी हुई है कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में 6000 mAh की दमदार बैटरी दा जा सकती है जिसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।

क्या हो सकती है कीमत?

कयास लगाए जा रहे हैं कि Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन की कीमत 24990 रुपए हो सकती है। बता दें कि यहां पर दिए गए सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स अनुमानित हैं। सटीक जानकारियां इसकी लॉन्चिंग के बाद ही सामने आ सकेंगी। लॉन्चिंग के बाद इन फीचर्स में बदलाव भी आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: भूल जाएंगे पेट्रोल बाइक! Kratos R इलेक्ट्रिक बाइक मचा रही है तहलका, शानदार हैं इसके फीचर्स

Latest stories