शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकIndependence Day से पहले ही Flipkart ने यूजर्स को दी बड़ी...

Independence Day से पहले ही Flipkart ने यूजर्स को दी बड़ी सौगात SAMSUNG Galaxy F54 5G फोन के गिराए दाम

Date:

Related stories

6000 mAh की दमदार बैटरी और 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ विरोधियों के छक्के छुड़ाने जल्द आ रहा Samsung Galaxy F54 5G

अगर आप आने वाले समय में कम कीमत में सैमसंग का अपकमिंग स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि कंपनी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy F54 5G को बाजारों में उतारने की तैयारी कर रहा है।

SAMSUNG Galaxy F54 5G: अगर आप किसी स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट बहुत ही कम है तो अब आपको मायूस होनो की जरुरत नहीं है। क्योंकि ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी flipkart पर चल रही Sale से आप बहुत ही कम कीमत में स्मार्टफोन सहित तमाम तरह के प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। इस सेल में सैमसंग का एक बेहद जबरदस्त फोन SAMSUNG Galaxy F54 5G Meteor Blue कलर में 256 GB स्टोरेज और 8 GB RAM रैम के साथ मिल रहा है। इस फोन पर फ्लिपकार्ट 16 फीसदी की छूट दे रहा है। जिसके बाद आपको ये 35999 रुपए की जगह 29999 रुपए में मिलेगा।

SAMSUNG Galaxy F54 5G पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर

इसके साथ ही AU Bank Credit Card  और Bank of Baroda Credit Card  से पेमेंट करके आप पैसों की बचत कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट कई बैंकों पर ऑफर दे रहा है। इसके साथ ही 27000 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो इस फोन को भारी छूट पर खरीद सकते हैं। वहीं EMI का भी विकल्प ग्राहक को मिल जाएगा। लेकिन इसके लिए ब्याज चुकाना पड़ सकता है। ये ऑफर्स सीमित समय के लिए हैं, जिन्हें कंपनी के द्वारा कभी भी बदला जा सकता है।

SAMSUNG Galaxy F54 5G के फीचर्स

फीचरSAMSUNG Galaxy F54 5G
रोम8 GB RAM | 256 GB ROM | Expandable Upto 1 TB
डिस्प्ले17.02 cm (6.7 inch) Full HD+ Display
कैमरा108MP + 8MP + 2MP | 32MP Front Camera
बैटरी6000 mAh Battery
प्रोसेसरOcta Core Processor
सिमDual Sim
ऑपरेटिंग सिस्टमAndroid 13

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories