सोमवार, मई 6, 2024
होमटेकSamsung Galaxy S सीरिज के इस धाकड़ फोन पर 50 फीसदी से...

Samsung Galaxy S सीरिज के इस धाकड़ फोन पर 50 फीसदी से ज्यादा की छूट, Amazon से थोक के भाव खरीदें

Date:

Related stories

Amazon Sale:45000 सस्ता मिल रहा Samsung Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन, Oneplus 11R को देता है टक्कर

Amazon Sale: दक्षिण कोरिया की बड़ी टेक कंपनियों में...

Samsung Galaxy S20 FE 5G: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी बनकर यूजर्स के दिलों पर राज कर रही Samsung का जलवा हर तरफ है। इसके स्मार्टफोन से लेकर सभी इलेक्ट्रोनिक सामान को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। अगर आपका प्लान भी किसी स्मार्टफोन को खरीदने का कर रहा है तो Amazon की ये डील आपके बहुत ही काम की साबित हो सकती है। आपको बता दें, अमेजन पर Samsung Galaxy S20 FE 5G (Cloud Mint, 8GB RAM, 128GB Storage) फोन 53 फीसदी ऑफर की छूट के साथ मिल रहा है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G पर मिल रही छूट

इस ऑफर के बाद 74990 रुपए का ये फोन आपको 34999 रुपए में मिलेगा। इतना ही नहीं 30100 रुपए तक का भी एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। जिसका लाभ एक्सचेंज ऑफर की टर्म और कंडीशन को पूरा करके उठा सकते हैं। अलग-अलग बैंक कार्ड से पैमेंट करके भी इस फोन पर पैसों की बचत की जा सकती है। इसके साथ ही EMI का ऑप्शन भी इस फोन पर मिल रहा है।

Samsung Galaxy S20 FE 5G के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy S20 FE 5G
प्रोसेसरQualcomm Snapdragon 865 Octa-Core processor
स्टोरेज8GB RAM, 128GB internal memory expandable up to 1TB
ऑपरेटिंग सिस्टम Android 11.0 operating system
सिमdual SIM
कैमरा12MP (Dual Pixel) OIS F1.8 Wide Rear Camera + 8MP OIS Tele Camera + 12MP Ultra Wide | 30X Space Zoom, Single Take & Night Mode | 32MP F2.2 Front Punch Hole Camera
डिस्प्ले6.5-inch(16.40 centimeters) Infinity-O Super AMOLED Display
बैटरी4500 mAh battery

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories