बुधवार, मई 8, 2024
होमटेकयूजर्स का लाडला कहे जानें वाले Samsung Galaxy S23 Plus फोन के...

यूजर्स का लाडला कहे जानें वाले Samsung Galaxy S23 Plus फोन के दामों में आयी भारी गिरावट, Amazon का ऑफर बना देगा दिन

Date:

Related stories

SAMSUNG Galaxy S24 Series आने से पहले SAMSUNG Galaxy S23 5G और S23 Plus हुए 34000 तक सस्ते

Flipkart Sale: दक्षिण कोरिया की सबसे बड़ी टेक कंपनी...

Amazon Sale: दिवाली से पहले 22000 सस्ता हुआ Samsung Galaxy S23 Plus 5G फोन, हर मामले में है- एक नंबर

Amazon Sale: सैमसंग के इलेक्ट्रोनिक सामान के साथ-साथ स्मार्टफोन...

Samsung Galaxy S23 Plus: दक्षिण कोरिया की बड़ी टेक कंपनी बनकर देश और दुनिया में यूजर्स के दिलों पर राज कर रही Samsung का जलवा हर तरफ है। सैमसंग हर साल अपनी S सीरिज को पेश करती है। जिसे ग्राहकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इस साल भी कंपनी ने Samsung Galaxy S23 सीरिज को लॉन्च किया था। इस सीरिज के सभी मॉडल काफी पसंद किए जा रहे हैं। अगर आप भी इस सीरिज के किसी फोन को खरीदना चाहते हैं लेकिव बजट कम है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है।

Samsung Galaxy S23 Plus पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट

आज हम आपको ऑन लाइन शॉपिंग कंपनी Amazon पर 19 फीसदी ऑफर के साथ मिल रहे Samsung Galaxy S23 Plus 5G (Cream, 8GB, 256GB Storage) फोन के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे 19 फीसदी छूट के बाद 1 लाख 16 हजार 999 रुपए की जगह 94 हजार 999 रुपए में खरीदने का ऑफर मिल रहा है। इतना ही नहीं कई सारे बैंकेस भी ऑफर दे रहे हैं। जिससे बहुत ही कम कीमत में इस फोन को खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही 4561 रुपए की EMI पर भी इस फोन को आप घर ला सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी 61000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। अगर आप सभी टर्म और कंडीशन को पूरा कर लेते हैं तो इस फोन पर भारी डिस्काउंट पा सकते हैं। लेकिन इसके लिए ब्याज देना पड़ सकता है। ये ऑफर सीमित समय के लिए है। जिसे कभी भी बदला जा सकता है।

Samsung Galaxy S23 Plus के फीचर्स

फीचरSamsung Galaxy S23 Plus
डिस्प्ले6.6” Dynamic AMOLED 2X Infinity-O FHD+ Flat Screen. 120Hz Adaptive Refresh Rate
बैटरी4,700mAh
स्टोरेज8GB Memory | 256GB / 512GB Storage
कैमराMain Camera: 50MP Wide. Front Camera: 12MP
ऑपरेटिंग सि्स्टम‎Android 13.0
कनेक्टिव्टी‎Bluetooth, Wi-Fi, USB

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories