शुक्रवार, मई 3, 2024
होमटेकSamsung Galaxy Z Flip 5 और Fold 5 स्मार्टफोन की भारत में...

Samsung Galaxy Z Flip 5 और Fold 5 स्मार्टफोन की भारत में धमाकेदार एंट्री, बुकिंग शुरु होते ही 28 घंटों में पार किया 1 लाख का आंकड़ा

Date:

Related stories

Samsung Galaxy Z Flip 5 and Galaxy Z Fold 5: मशहूर कोरियन टेक कंपनी सैमसंग के फोन की दीवानगी लोगों के बीच खूब देखने को मिलती है। यूजर्स इसके अपकमिंग फोन के लिए लोग बेसब्री से इंतेजार करते रहते हैं और आने के साथ ही जल्द से जल्द बुक कर इसे अपना बना लेते हैं। वहीं इसके महंगे मॉडल्स को लेकर भी लोग इंतेजार के मोड में रहते हैं क्योंकि इसके कैमरा से लेकर बैटरी व प्रोसेसर तक के अन्य फीचर भी एकदम अलग लेवल के होते हैं। और युवाओं से लेकर युवतियों तक को खूब भाते हैं। खबर है कि सैमसंग के अपकमिंग फोन Galaxy Z Flip 5 और Galaxy Z Fold 5 की बुकिंग शुरु हुई और देखते ही देखते ये आंकड़ा 28 घंटों में ही 1 लाख के पार पहुंच गया। बता दें कि Galaxy Z Flip 5 की कीमत 99999 रुपये है तो वहीं Galaxy Z Fold 5 की कीमत 154999 रुपये है। खबर है कि इनकी बिक्री 18 अगस्त से शुरु होनी है।

28 घंटो में हुई 1 लाख फोन की बुकिंग

सैमसंग के चर्चित और अपकमिंग मॉडल Galaxy Z Flip 5 और Galaxy Z Fold 5 को लेकर खूब सुर्खियां बन रही थी। इसको लेकर कहा जा रहा था कि इसमें कई एडवांस फीचर हैं जो भारत में सैमसंग यूजर्स के दिल जीत लेंगे। और फिर कंपनी ने जैसे ही इसकी प्री बुकिंग शुरु की, यूजर्स ने इन फोन्स की बुकिंग जमकर की और देखते ही देखते 28 घंटो में बुकिंग का आकड़ा 1 लाख के पार पहुंच कर सुर्खिया बनाने लगा।

Samsung Galaxy Z Flip 5 के फीचर्स

बैटरी3700mAh
प्रोसेसरऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर
रियर कैमरा12MP अल्ट्रा वाइड डुअल कैकमरा
सेल्फी कैमरा10MP
डिस्प्ले6.7 इंच
रैम 8 GB
स्टोरेज 256GB, 512GB

Samsung Galaxy Z Fold 5 के फीचर्स

बैटरी4400mAh
प्रोसेसरऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर
रियर कैमरा50MP +12MP+10MP
सेल्फी कैमरा10MP
रैम 12GB
स्टोरेज 256GB, 512GB, 1TB
डिस्प्ले7.6 इंच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories