मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमटेकRefrigerator Under 20000 में LG और Samsung के ये मॉडल दे सकते...

Refrigerator Under 20000 में LG और Samsung के ये मॉडल दे सकते हैं आपको फायदा, जानें Amazon ऑफर डिटेल और स्पेसिफिकेशन्स

Date:

Related stories

Refrigerator under 20000: इन दिनों बारिश का मौसम चल रहा है, मगर बारिश के तुरंत बाद उमस वाली गर्मी लोगों का जीना मुश्किल कर देती है। इसी बीच अगर आपके पास फ्रिज नहीं है तो गर्मी में और बुरा हाल हो जाता है। अब आप इस खबर पर आ ही गए हैं तो एक बार इसे पढ़ लीजिए। क्या पता आपकी समस्या का हल मिल जाए। दरअसल हम इस आर्टिकल में 20 हजार रुपये (Refrigerator under 20000) में आने वाले फ्रिज की जानकारी दे रहे हैं।

LG 185 L Inverter Single Door Refrigerator

अमेजॉन शॉपिंग साइट पर इस फ्रिज को 22199 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। मगर इस पर 22 फीसदी की छूट दी जा रही है। इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत कम होकर 17290 रुपये रह जाती है। इस डील पर कैशबैक, बैंक ऑफर, ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का लाभ लिया जा सकता है।

Samsung 189 L Inverter Single Door Refrigerator

सैमसंग कंपनी के इस फ्रिज को अमेजॉन साइट पर 25999 रुपय में लिस्ट किया गया है। इस पर 35 फीसदी की छूट मिल रही है। ऐसे में इसकी कीमत कम होकर 16990 रुपये रह जाती है। इस ऑफर पर भी कैशबैक, ईएमआई, बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है।

Haier 190 L Single Door Refrigerator

Haier कंपनी के इस फ्रिज को 24490 रुपये में साइट पर लिस्ट किया गया है। इस पर 31 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसकी कीमत घटकर 16790 रुपये रह जाती है। इस फ्रिज पर भी कैशबैक, बैंक ऑफर्स, ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर का फायदा लिया जा सकता है।

इस बात का ध्यान रहे कि ये डील कुछ टाइम के लिए हो सकती है। इसमें कभी भी बदलाव किया जा सकता है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories