सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमटेकAmazon Great Freedom Festival Sale 2023: 75% तक की छूट के साथ...

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: 75% तक की छूट के साथ Apple और Boat की स्मार्टवॉच खरीदने का जबरदस्त ऑफर, खरीदने की मची होड़!

Date:

Related stories

Layoffs in 2024: Google-Amazon समेत ये टॉप कंपनियां कर रहीं कर्मचारियों की छंटनी, देखें लिस्ट

Layoffs in 2024: वर्ष 2024 की शुरुआत में आर्थिक उथल-पुथल के बीच हुई है। ताजा जानकारी के अनुसार जनवरी महीने में ही अमेजन, गूगल, फ्लिपकार्ट समेत अनेकों टॉप कंपनियों ने अपने कर्मचारियों की छंटनी शुरू कर दी है।

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023: अमेजन पर ग्रेट फ्रीडम सेल को लेकर खरीदारी का दौर जारी है। इस सेल के दौरान ग्राहकों की खूब बचत भी हुई है। यहां मोबाइल फोन से लेकर इलेक्ट्रिक उपकरण तक खरीदने की खूब होड़ मची हुई है। आज इस फेस्टिव सेल का आखिरी दिन है ऐसे में अमेजन अपने तमाम वस्तुओं पर 70 फीसदी से ज्यादा की छूट देने की घोषणा कर रहा है। इस कड़ी में महिलाओं के लिए Apple, Boat और Noise जैसे स्मार्टवाच पर भी भारी छूट की खबर हैं। आइये बताते हैं इन स्मार्टवाच को लेकर अमेजन का डील क्या है।

ये है अमेजन की डील

Apple Watch SE– मशहूर टेक कंपनी एप्पल के Apple Watch SE स्मार्टवाच को लेकर दी गई अमेजन की ये डील खास आकर्षक है। अमेजन पर इसकी असल कीमत है 33900 रुपये जबकि अभी सेल के तहत ये आपको मिल सकता है 9% की छूट के साथ 30900 रुपये में। इसमें कॉल से लेकर टेक्सट करने तक के इस्टेंट फीचर शामिल हैं। बाकी ज्यादा जानकारी के लिए इसके ऑफिसियल साइट पर जाकर देखा जा सकता है।

boAt Xtend Smart Watch

स्मार्टवाच के लिए मशहूर कंपनी बोट के इस घड़ी पर भी अमेजन दे रहा है भारी भरकम छूट। अमेजन पर इसकी असल कीमत है 7990 रुपये जबकि अभी ये आपको मिल सकता है 78% तक की छूट के साथ महज 1797 रुपये में। LCD डिस्प्ले, तगड़ी बैटरी बैकअप, spo2 और हर्ट ट्रैकिंग जैसे तमाम फीचर के साथ इसकी मांग जोरों पर है। ऐसे में अमेजन की इस डील से ग्राहकों को भारी बचत हो सकती है।

Fossil Gen 5E Smartwatch

Fossil स्मार्टवाच के लिए जानी जाती है। अमेजन पर फेस्टिव सीजन सेल के आखिरी दिन आज इस स्मार्टवाच पर भारी बचत करने का मौका मिल रहा है। साइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार इसकी असल कीमत है 18495 रुपये। पर अभी ये आपको मिल सकता है 35% तक की छूट के साथ 11995 रुपये में। इसके बैटरी बैकअप से लेकर इसके राउंड डिस्प्ले की चर्चा खूब सुनने को मिलती है।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories