शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकApple Watchऔर Samsung Watch का गेम पलटने आ रही Redmi Watch 3...

Apple Watchऔर Samsung Watch का गेम पलटने आ रही Redmi Watch 3 Lite स्मार्टवॉच, पीरियड से लेकर सांसो तक का रखेगी ख्याल

Date:

Related stories

Xiaomi का बड़ा धमाका! Redmi Watch 3 को लॉन्च कर फीचर्स से मचा दी खलबली, तारीख करते नहीं थक रहे लोग

Redmi Watch 3 में आपको बहुत ही अच्छे फीचर्स मिल रहे हैं। इस घड़ी को लेकर काफी चर्चा भी हो रही है। अगर आप किसी अच्छी घड़ी की तलाश में हैं तो इसे खरीद सकते हैं।

Redmi Watch 3 Lite: चीनी कंपनी xiaomi का सबब्रांड Redmi  देश और दुनिया में अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन, स्मार्टटीवी के साथ तमाम तरह के इलेक्ट्रोनिक सामान को पेश करता रहता है। जिस पर भारत के यूजर्स भी विश्वास जताते हुए जमकर खरीदते हैं। ऐसे में अपने यूजर्स के इसी प्यार और विश्वास को देखते हुए कंपनी की तरफ से बहुत ही कम कीमत में Redmi Watch 3 Lite स्मार्टवॉच लॉन्च की जाएगी। इस स्मार्ट वॉच में कई शानदार फीचर्स मिल सकते हैं। इसके साथ इसका लुक भी काफी शानदार रहने वाला है। खास बात ये है कि ये 3 हजार से कम की कीमत में पेश की जाएगी।

Redmi Watch 3 Lite के फीचर्स

फीचर्स Redmi Watch 3 Lite
बैटरी 2.87V पॉलिमर लि-ओन इन बिल्ट बैटरी
कनेक्टिविटी ब्लूटूथ कॉलिंग, इमरजेंसी एसओएस मोड
चार्जर मैग्नेटिक चार्जिंग पोर्ट
बटन सिंगल बटन
डिस्पले 1.75 इंच की AMOLED डिस्प्ले
खासियत वाटरप्रूफ
नोटिफिकेशन Heart-rate monitor, SpO2 sensor, sleep and stress tracker, breathing exercises, women’s menstrual cycle monitor
बैटरी लाइफ 12 दिन

Redmi Watch 3 Lite स्मार्ट वॉच की खासियत

इसमें एक हार्ट सेंसर लगा हुआ है जो कि आपकी धड़कनों के बारे में बताएगा और आपकी हेल्थ का भी ध्यान रखेगा। इसमें डिटेचेबल स्ट्रैप्स भी दी गई हैं। इसके डिजाइन पर अगर नजर डालें तो इसमें  रेक्टेंगुलर डिजाइन दिया गया है। ये स्मार्ट घड़ी आपको Heart-rate monitor, SpO2 sensor, sleep and stress tracker, breathing exercises, women’s menstrual cycle monitor जैसे नोटिफिकेशन देगी। फिलहाल इस स्मार्टवॉच की लॉन्चिग को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है।इसका मुकाबला Apple Watch, Samsung Watch से होगा।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories