शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकलॉन्च से पहले पढ़े Samsung Galaxy F54 5G फोन की कीमत हुई...

लॉन्च से पहले पढ़े Samsung Galaxy F54 5G फोन की कीमत हुई लीक, जानें कितनी होगी कीमत

Date:

Related stories

6000 mAh की दमदार बैटरी और 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ विरोधियों के छक्के छुड़ाने जल्द आ रहा Samsung Galaxy F54 5G

अगर आप आने वाले समय में कम कीमत में सैमसंग का अपकमिंग स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो बता दें कि कंपनी जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy F54 5G को बाजारों में उतारने की तैयारी कर रहा है।

Samsung Galaxy F54 5G: दिग्गज टेक कंपनी Samsung जल्द ही देश में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। यह Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन है। हाल ही में इस फोन की स्पेसिफिकेशन और कुछ डिटेल्स ऑनलाइन लीक्स के जरिए सामने आई हैं। खबरों के मुताबिक यह फोन कंपनी का मिड-रेंज वाला स्मार्टफोन होगा और इस हेंडसेट में 108MP का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा 6000mAh की बड़ी बैटरी भी देखने को मिल सकती है।

टिप्सटर Yogesh Brar ने शेयर की जानकारी

टिप्सटर Yogesh Brar ने Samsung Galaxy F54 5G स्मार्टफोन को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर जानकारी शेयर की है। इसमें टिप्सटर ने अपने ट्वीट में फोन के कुछ फीचर्स और कीमत की डिटेल्स भी दी है। टिप्सटर के मुताबिक भारत में इस फोन को 35999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Air India Jobs: खुशखबरी! छंटनी के दौर में भी ये कंपनी चला रही भर्ती अभियान, 780 से ज्यादा लोगों को अब तक दे चुकी है नौकरी

Samsung Galaxy F54 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy F54 5G में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो इस फोन Android 13 पर बेस्ड OneUI 5 दिया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन 6.7 इंच के full-HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इस के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसके अलावा, फोन में Samsung Exynos 1380 प्रोसेसर दिया जा सकता है। हेंडसेट को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी, जो कि 25W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। वहीं फोटो और वीडियोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें इसका प्राइमरी कैमरा 108MP का होगा, तो वहीं इसमें एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP का एक और कैमरा देखने को मिलेगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा दिया जा सकता है।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories