गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमViral खबरढोल की आवाज सुन कुत्ता हुआ बेकाबू , Viral Video देख लोग...

ढोल की आवाज सुन कुत्ता हुआ बेकाबू , Viral Video देख लोग हुए कुत्ते के दीवाने

Date:

Related stories

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर काफी अजीबों गरीब वीडियो देखने को मिलती हैं और उन्हीं में से कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हुए नजर आ रही हैं। आपने अक्सर लोगों को शादी में ढोल पर डांस करते हुए देखा होगा , लेकिन इस वायरल वीडियो में खास बात यह है कि इसमें इंसान की जगह पर कुत्ता ढोल पर डांस करते हुए दिख रहा है। लोगों  को कुत्ते का ढोल पर डांस करना बहुत पसंद आ रहा हैं और वह इसे कुत्ते को काफी पसंद भी कर रहे है। अगर आपने भी भी तक इस कुत्ते का डांस नहीं देखा है , तो इस खबर को अंत तक पढें।

यह भी पढ़ें : Side Effects Of Chicken: चिकन खाने वाले हो जाएं सावधान नहीं, तो चली जाएगी जान, WHO ने दी चेतावनी

सोशल मीडिया पर  ढोल में उछल-उछल कर नाचा कुत्ता

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल होते हुए दिख रही हैं। जिसमें एक कुत्ता ढोल पर बड़े अच्छे से डांस करते हुए नजर आ रहा हैं। कुत्ते के इस डांस ने इंसान के डांस को भी फेल कर दिया हैं। ढोल की आवाज सुनते ही कुत्ता जिस तरह से खुद-बा-खुद नाचने लगा , यह देखकर फैंस काफी हैरान हो रहे हैं और इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक हजारों में लोगों के द्वारा पसंद किया जा चुका हैं।

सोशल मीडिया पर सूजर्स ने दिखाई प्रतिक्रियाएं

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है , फैंस द्वारा इस वीडियो को काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर कुत्ते के डांस को देखकर लोगों से अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दी है। एक यूजर से कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘मेरे दोस्त की शादी लखनऊ में’ , दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘कुत्ते का मोबाइल नंबर सेंड करना‘ । इसी तरह लोग कुत्ते के डांस को देखकर उसके फैन हो गए हैं।

यह भी पढ़ें : नए संसद भवन के वीडियो में Shahrukh Khan ने अपनी दमदार आवाज में कही ये बात, PM Modi ने इस तरह दिया जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories