शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरDelhi Metro में लड़की ने किया ऐसा डांस की लोगों के उड़...

Delhi Metro में लड़की ने किया ऐसा डांस की लोगों के उड़ गए होश, Video Viral होने पर DMRC ने जारी किया ये संदेश

Date:

Related stories

 Video Viral: दिल्ली मेट्रो आज – कल खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आए दिन मेट्रो से जुड़ी अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं। इसको लेकर दिल्ली मेट्रो भी कोई सख्त कदम उठाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है। देखा जाए तो आज की यूवा पीढ़ी सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है। इसमें सबसे ज्यादा युवा ‘रील्स मेनिया’ की वजह से प्रभावित हैं। ऐसे में अब इन युवाओं को एयरपोर्ट पर जाने का मौका तो नहीं मिल रहा है इसलिए इन्होने एक नई जगह का चुनाव कर लिया है और वह जगह है दिल्ली मेट्रो। बिकनी पहने यात्रा कर रही लड़की के बाद अब मेट्रो के अंदर डांस करती हुई एक लड़की का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

दिल्ली मेट्रो में लड़की के डांस करने का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आपको डांस करने के एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाएंगे। लेकिन पिछले कुछ समय से दिल्ली मेट्रो में डांस करके लड़कियों ने धूम मचा रखा है। ऐसे ही एक वीडियो ये वायरल हो रहा है जिसमें आप देखें तो लड़की बड़े ही खूबसूरत अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही है। एक्स साथ ही मेट्रो के अंदर के दृश्य अगर हम देखें तो काफी भीड़ है बावजूद लड़की ने रील्स बनाने के लिए भीड़ को भी नजरअंदाज कर दिया है। लड़की ने नारंगी रंग के कपड़ों को पहन रखा है और वह बिना किसी परवाह के बेखौफ होकर डांस कर रही है। इस लड़की के मेट्रो के अंदर वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की तरफ से इस तरह की गतविधियों पर लगाम लगाने के लिए एक बार फिर आदेश जारी किया गया है।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

मेट्रो की तरफ से जारी किया गया आदेश

वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली मेट्रो की तरफ से सफाई पेश की गई है। डीएमआरसी की तरफ से ये कहा गया है कि ऐसा कोई भी काम न करें जिसके वजह से आपके बगल बैठे यात्री को दिक्क्तों का सामना करना पड़े। यह कोई पहली बार नहीं है जब दिल्ली मेट्रो की तरफ से इस तरह का संदेश जारी किया गया हो। इससे पहले भी दिल्ली मेट्रो ने कई बार इस तरह के संदेश जारी किए हैं लेकिन लोगों में किसी भी तरह का बदलाव होता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

ये भी पढ़ें: 7 लाख से कम आती हैं भारत की ये सबसे सस्ती CNG कारें! माइलेज और फीचर्स के दम पर बनी किंग

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories