शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबर6 महीने के बच्चे को गोद में लिए ई-रिक्शा चलाती हुई मां...

6 महीने के बच्चे को गोद में लिए ई-रिक्शा चलाती हुई मां का Video हुआ Viral, लोग बोले- ‘दुनिया की सबसे बड़ी योद्धा’

Date:

Related stories

बंग्लादेश में तनाव के बीच भारतीय सीमा पर अवैध घुसपैठ! क्या बांग्लादेशी ब्लॉगर का ये वीडियो सुरक्षा मानकों पर उठा रहा सवाल?

Viral Video: बंग्लादेश में बीते दिनों सरकारी नौकरी में वॉर हीरो के वंशजों को मिलने वाले आरक्षण को लेकर देशव्यापी प्रदर्शन देखने को मिला था। आरक्षण के खिलाफ चल रहा ये विरोध प्रदर्शन इतना हिंसक हो गया कि देखते ही देखते ही 100 से ज्यादा प्रदर्शनकारी हिंसा की आग में जलकर खाक हो गए।

Viral Video: कांवड़ यात्रा खंडित होने का आरोप! मेरठ में आक्रोशित कांवड़ियों ने कार चालक की कर दी धुनाई, देखें वीडियो

Viral Video: सावन का पवित्र महीना 22 जुलाई से ही शुरू हो गया है। ऐसे में देश के विभिन्न हिस्सों से भगवान भोलेनाथ के भक्त कांवड़ यात्रा में हिस्सा लेकर विभिन्न शिवालयों की ओर जलाभिषेक करने के लिए अग्रसर हो रहे हैं।

Uttarakhand Viral Video: यमुनोत्री धाम में उफान पर यमुना नदी! पानी के सैलाब से क्षतिग्रस्त हुए भवन; देखें खौफनाक वीडियो

Uttarakhand Viral Video: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों भीषण बारिश का दौर जारी है। यही वजह है कि देवभूमि के विभिन्न हिस्सों से नदियों के उफान पर होने की सूचना मिल रही है।

Viral Video: झमाझम बारिश में वाटरफॉल बना लोको पायलट का केबिन, जैसे-तैसे रेलवे ड्राइवर ने संभाली स्थिति; देखें वीडियो

Viral Video: देश के विभिन्न हिस्सों में मॉनसून अब पूरी तरह से सक्रिय हो चुका है जिसके कारण जगह-जगह भारी बारिश देखने को मिल रही है। भारी बारिश के कारण कहीं लोगों के घरों में पानी का अंबार लगा है तो कहीं सड़कों पर स्थिति बेहद खराब हो चुकी है।

Viral Video: आपने अक्सर सोशल मीडिया पर हर रोज वायरल होते हुए कई सारी वीडियो देखी होगी। उन वायरल हुई वीडियोज में अधिकतर फनी कंटेंट देखने को मिलता है। लेकिन कई बार कुछ वीडियोज काफी ज्यादा इमोशनल भी होती है, जिसे देख यूजर्स काफी भावुक हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मां ई- रिक्शा चलाते हुए नजर आ रही है। इतना ही नहीं, मां ने अपनी गोदी में करीब 6 से 7 महीने के बच्चे को भी पकड़ा हुआ है। रिक्शा चलाने के दौरान इस वायरल हुई वीडियो में मां का अपने बच्चे के प्रति प्यार और चिंता को देख यूजर्स मां की तारीफ कर रहे हैं। जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, फैंस इसे काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। मां अपने बच्चों के लिए हर संभंव प्रयास करती है, जिसे उसके बच्चे को किसी प्रकार की तकलीफ न हो। अपने परिवार और बच्चों पर आई मुसीबतों का मां एकदम डटकर सामना करती है। इस वायरल हुई वीडियो को देख आपके आंसू भी रुकने का नाम नहीं लेगें।

यह भी पढ़ें :स्मार्ट भिखारी! शाहरुख खान का गाना गाते हुए Phone Pe से मांग रहा भीख, Viral Video देख हो जाएं फैंन

ई-रिक्शा चलाते हुए मां का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो बहुत तेजी से वारयल हो रहा है जिसमें मां और बच्चे के बीच का एक अनोखा रिश्ता बड़ी बेखूबी से दिखाया गया है। इस इमोशल वीडियो को देख यूजर्स बड़े भावुक होते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो में अपनी घर की जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए एक मेहनती मां ई-रिक्शा चलाते हुए दिखाई दे रही है। रिक्शा चलाते समय उनकी गोद में करीब 6 से 7 महीने का बच्चा भी है। वह वीडियो में सवारी को बैठने के लिए पूछ रही है, उस समय किसी ने वीडियो है। जिस तरह से मां अपने बच्चे की देखभाल और रिक्शा दोंनों एक साथ चला रही है वह वाकई हिम्मत की बात है। ई-रिक्शा चलाना कोई साधारण सा काम नहीं है। इतने लोगों के बीच में अपने नंबर का इंतजार करना, ऊपर से इतने छोटे से बच्चे को साथ में रखना। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए इसमें KGF पार्ट 1 का सुपरहिट गाना भी चलाया गया है।

यूजर्स ने की सुपरमां की तारीफ

यह मां और बच्चे की वायरल हुई वीडियो को @viral bhayani ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो पर अभी तक करीब 1 लाख से ऊपर लाइक्स आ चुके है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिका ‘ मां को कोई कैप्शन की जरुरत नहीं’। इस वीडियो पर यूजर्स ने कई सारी प्रतिक्रियाएं दी हैँ। एक यूजर ने कमेंट किया है ‘इस वीडियो को देख कर आंखू में आंसू आ गए हैं’, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘हर मां को सलाम’ एक अन्य यूजर ने कमेट करते हुए कहा है कि ‘आंखू में आंसू आ गए है , मैं हमेशा कहता हू कि मां जब काम करती हैं , तो वह दो डयूटी एक साथ निभा रही होती है।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories