शनिवार, मई 4, 2024
होमViral खबरViral Animal Video: मौत को हाथ में लेकर घूम रहा ये आदमी,...

Viral Animal Video: मौत को हाथ में लेकर घूम रहा ये आदमी, किंग कोबरा के साथ की ऐसी हरकत देखने वालों ने कर लीं आंखें बंद

Date:

Related stories

Viral Animal Video: सोशल मीडिया की इस दुनिया में हर कोई वायरल होना चाहता है। ऐसे में लोग वायरल होने के लिए कई तरह के पैतरे अपनाते हैं। जिसमें कुछ लोग भयानक स्टंट करते हैं तो वहीं कुछ लोग जहरीले जानवरों के साथ अलग-अलग तरह की चीजें करते हैं। ऐसे में आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स अपने हाथों में किंग कोबरा को लेकर घूम रहा होता है।

सांपों की सबसे खतरनाक प्रजातियों में से एक

सांप चाहे किसी भी प्रजाति का हो वह सबसे डरावनी जीवन में से एक होता ही है। सांप के काटने से आपकी जान भी जा सकती है। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, किंग कोबरा धरती के सबसे खतरनाक सांपों में से एक है। ऐसा बताया जाता है कि, किंग कोबरा का जहर आपको 15 मिनट के अंदर आदमी मार सकता है। किंग कोबरा उन डरावने जीवो में से है जिसके काटने से हाथी की जान भी जा सकती है। ऐसे में जो लोग सांपों की जानकारी नहीं रखते हैं या फिर उनके व्यवहार से परिचित नहीं होते हैं उन्हें सांपों के साथ खेलाना नहीं चाहिए।

मौत को हाथ में ले कर घूम रहा व्यक्ति

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक व्यक्ति ने अपने हाथों में किंग कोबरा सांप को ले रखा है। सांप उसके हाथ में आराम से बैठा होता है लेकिन अचानक से ही वह इंसान को डंक मारने के लिए कुदता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को काफी ज्यादा लाइक मिले हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर herpexploration इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो पर 1 लाख से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वही हजारों लोगों ने इस पर कमेंट किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories