रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Animal Video: इस सांप के 'यूनिक पोज़' को नहीं देखा होगा...

Viral Animal Video: इस सांप के ‘यूनिक पोज़’ को नहीं देखा होगा आपने, योगा मास्टर भी हो जाएंगे फेल! वीडियो देख यूजर्स बोले-“व्हाट अ ब्यूटी”।

Date:

Related stories

Viral Animal Video: आज हम आपको एक ऐसा हैरतंगेज विडियो दिखाने जा रहे है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस वायरल विडियो को देख आपको अपनी आखों पर यकीन नहीं होगा। इस विडियो में दिख रहें विशाल सांप के बेलेंस करने की क्षमता को देख आपको भी हैरानी होगी। तो चालिए देखते है आज का यह बेहद दिलचस्प वीडियो।

वीडियो में पोज करता दिख रहा है सांप

सोशल मिडिया पर हमें एक ऐसी वीडियो मिली है जिसे देख आपको अपनी आखों पर यकीन नहीं आएगा। वीडियो में एक विशालकाय सांप आपको दिखाई दे रहा होगा। वीडियो में इस सांप के अंदाज को देख आप भी हैरान रह जायेगे। आप देख सकते है की किस तरह से सांप अपने आप को मरोड़ कर एक जगह पर स्थिर हो जाता है।

सांप के इस पोज को देख आप भी हैरान हो गए होंगे। यह विशाल सांप जिग-जैग तरीके से खुदको घुमाकर बैठा हुआ है। ऐसा लग रहा है की वह अपने पूरे शारीर को एक जगह पर इकट्ठा करके बैठा है। हैरानी की बात यह है की वह अपने पूरे शरीर को काफी अच्छे से बैलेंस कर रहा है। सांप का यह पोज देख आप भी अपनी नजरे हटा नहीं पाएंगे। सांप स्प्रिंग की तरह खुद को घुमाकर बैठा है। ऐसा लग रहा है की इस विडिओ को बड़े करीब से कैप्चर किया गया है। वीडियो में सांप के स्कीन का कलर और पैटर्न साफ दिखाई दे रही है। यह सच में काफी अद्भुत है।

लोग जमकर कर रहे है वीडियो को लाइक

सांप का यह वीडियो लोग खुब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस विडिओ पर 150K से ज्यादा लाइक्स आ चूके हैं। लोग इस वायरल वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया “क्या पोज है”। एक अन्य यूजर ने विडियो पर कमेंट करते हुए,”लिखा कितना शानदार जीव है ये”। लोग इस कोबरे के कलर, खुबसूरती और पोज को देखकर दंग है। आपको बता दे की यह अद्भुत विडियो यूट्यूब पर “viralhog” नामक एकाउंट से शेयर की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories